Home खास खबरें नालंदा में शराबबंदी की खुली पोल.. कहां शराब पार्टी में जमकर नाचे लोग

नालंदा में शराबबंदी की खुली पोल.. कहां शराब पार्टी में जमकर नाचे लोग

0

नालंदा में शराबबंदी की पोल खुल गई। शराब पार्टी में जमकर जाम से जाम टकराया गया। पार्टी में लोग खुलकर नाचे। मामला हरनौत प्रखंड के तेलमर गांव की है। जहां बर्थडे पार्टी शराब पार्टी में तब्दील हो गई।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

हरनौत के तेलमर गांव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई यही सवाल उठा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में ही शराबबंदी का माखौल उड़ाया जा रहा है। इतना ही नहीं शराब पार्टी में एक टीचर जमकर जाम उड़ेल रहे हैं। वही शिक्षक जिनके कंधों पर शराबबंदी को लेकर लोगों और बच्चों में जागरुकता फैलाने का जिम्मा सौंपा गया।

पूरा वीडियो देखिए-

पूरा मामला जानिए

ये तस्वीर हरनौत के तेलमर की है। जहां एक बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। बर्थडे का केक काटने के बाद एक शिक्षक कुछ दूसरे मेहमान छत पर चढ़ गए। गीत-संगीत का भी इंतजाम था। इसलिए पहले गाना शुरू हुआ और फिर जाम से जाम टकराने लगे। गांव वाले मुझे नौलखा मंगा दे रे के गानों पर हाथों में शराब लेकर जमकर थिरके। इस दौरान कुछ लोग अपनी मोबाइल में तस्वीरें कैद कर रहे थे और यही वीडियो बाद में वायरल हो गया। मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है। तेलमर के थानेदार जितेंद्र कुमार का कहना है कि वो मामले की जांच कर रहे हैं और मामला सही पाया गया तो जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…