Home खास खबरें Breaking News फिल्म आशिकी के एक्टर को ब्रेन हैमरेज.. जानिए पूरा मामला

Breaking News फिल्म आशिकी के एक्टर को ब्रेन हैमरेज.. जानिए पूरा मामला

0

इस वक्त एक बड़ी और बुरी खबर मुंबई से आ रही है. बॉलीवुड एक्टर और फिल्म आशिकी से मशहूर हुए अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक आया है. उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है . राहुल रॉय महज 52 साल के हैं .

फिल्म की शूटिंग के दौरान स्ट्रोक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल रॉय श्रीनगर में ‘कारगिल’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. तभी वो ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। राहुल के भाई ने इस खबर को कन्फर्म किया है और कहा कि एक्टर की हालत में सुधार आ रहा है।

काफी ऊंचाई पर हो रही थी फिल्म की शूटिंग
ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग काफी ऊंचाई पर हो रही थी। ज्यादा ऊंचाई होने की वजह से ऑक्सीजन की कमी थी और टीम मेंबर्स को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

फिल्म आशिकी से हुए थे मशहूर
बता दें कि राहुल रॉय को फिल्म आशिकी से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इस फिल्म के रिलीज होते ही वह सुपरस्टार बन गए थे। उन्होंने इसके बाद ‘सपने साजन के’, ‘फिर तेरी कहानी याद आई’, ‘जनम’, ‘प्यार का साया’, ‘जुनून’, ‘पहला नशा’, ‘गुमराह’ जैसी कई फिल्मों में काम किया, लेकिन यह सब कुछ खास नहीं चलीं। इसके बाद राहुल फिर साल 2006 में बिग बॉस में नजर आए। राहुल इस शो के विनर थे। बिग बॉस के बाद राहुल फिर लाइमलाइट में आ गए थे।

लाइमलाइट से दूर हो गए थे राहुल रॉय
राहुल रॉय लाइमलाइट से दूर हो गए थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं उनकी मर्जी थी. इससे इंडस्ट्री का कुछ लेना-देना नहीं था। उन्होंने कहा था, एक एक्टर के तौर पर मेरी ग्रोथ रुक गई थी। बार-बार वही रोल कर रहा था और लोग फिर ये सोच लेते हैं कि इसको सही कराते रहो।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

छेड़खानी के विरोध में बिहारशरीफ में बवाल.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ में छेड़खाने के विरोध में नाराज लोगों ने हंगामा किया और सड़क जाम किया. जिससे काफ…