Home खास खबरें सड़क हादसे में बाल-बाल बचे नालंदा बीजेपी के सीनियर नेता

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे नालंदा बीजेपी के सीनियर नेता

0

सड़क हादसे में नालंदा बीजेपी के सीनियर लीडर वीरेंद्र गोप बाल-बाल बच गए । प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है ।

क्या है पूरा मामला 

बीजेपी नेता वीरेंद्र गोप अपने भाई रवींद्र गोप के साथ इस्लामपुर बाजार आ रहे थे। उनके साथ कार में दो और लोग सवार थे। उनकी कार जैसे ही इस्लामपुर थाना क्षेत्र के महरोगोरैया मोड़ के पास पहुंची। वैसे ही हुलासगंज की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वीरेंद्र गोप की कार बिजली के एक खंभे से जा टकराई। लेकिन गनीमत रही कि बीजेपी नेता वीरेंद्र गोप और कार में सवार उनके समर्थकों को हल्की चोट ही आई। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी कर दी गई।

बालू से लदा था टैक्टर

इस्लामपुर के थानाध्यक्ष सुबोध कुमार के मुताबिक बालू लदे टैक्टर ने कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर टैक्टर भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष के मुताबिक  ट्रैक्टर और उसके ड्राइवर की पहचान करने की कोशिश चल रही है।

कौन हैं वीरेंद्र गोप

वीरेंद्र गोप आरजेडी का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. वे साल 2010 में आरजेडी के टिकट पर इस्लामपुर सीट से विधानसभा चुनाव लड़े थे। लेकिन बाद वो बीजेपी में शामिल हो गए थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…