Home खास खबरें नालंदा में गैस एजेंसी संचालक का दिनदहाड़े मर्डर, खून से लथपथ पड़ा था शव

नालंदा में गैस एजेंसी संचालक का दिनदहाड़े मर्डर, खून से लथपथ पड़ा था शव

0

नालंदा जिला में अपराध की वारदात में कमी आने का नाम ही नहीं ले रहा है. रोजाना कहीं न कहीं से हत्या की वारदात सामने आती है. ताजा वाक्या नगरनौसा थाना क्षेत्र के सैदनपुर गांव की है. जहां गैस एजेंसी संचालक की हत्या कर दी गई है.

क्या है पूरा मामला
नगरनौसा थाना क्षेत्र के सैदनपुर गांव के रहने वाले शंभू शरण सिंह उर्फ कारु लाल का शव उसके घर में पड़ा था. उसका शव खून से लथपथ था. शव को देखते गांव वालों को लगा कि उसकी हत्या चाकू घोंपकर या गोली मारकर की गई है.

गला घोंटकर की हत्या
वारदात की सूचना मिलते ही नगरनौसा के थानाध्यक्ष कमलेश कुमार और हिलसा के डीएसपी मुत्तफिक अहमद घटनास्थल पर पहुंचे. शव की जांच के बाद चला कि हत्या चाकू घोंपकर नहीं बल्कि गला दबाकर की गई है । पुलिस का कहना है कि गला घोंटने की वजह से मुंह से खून निकला होगा जिससे शरीर पर खून फैल गया होगा। मौके से पुलिस ने एक कैप, दो मोबाइल जब्त किया है।

अभी नहीं हुई थी शादी
गांव वालों का कहना है कि गैस एजेंसी संचालक शंभू शरण सिंह उर्फ कारू लाल की अभी शादी नहीं हुई थी. वो कु्ंवारा था. उसके पिता का पहले ही निधन हो गया था जबकि एक महीने पहले ही मां का निधन हुआ था.

पड़ोस के घर में रहता था
वो अपने घर में भी नहीं रहता था. बल्कि अपने पड़ोसी स्व. त्रिपुरारी सिंह के मकान में रहता था और उसका मकान खाली था। कारु के साथ उनका भांजा ज्ञान देव शरण भी उसी घर में रहता था। पुलिस की पूछताछ में भांजे ने बताया कि घटना के समय वह एजेंसी में था।

मिलनसार और मृदुल स्वभाव का था
गांव वालों की माने तो कारू काफी मिलनसार और मृदुल स्वभाव का था। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उनकी हत्या से गांव के लोग सदमे में हैं। डीएसपी ने बताया कि गला और मुंह दबाकर हत्या किया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…