Home खास खबरें नकाबपोशों ने घरवालों को बंधक बनाकर लूटा, रात 1.30 बजे घर में घुसे बदमाश

नकाबपोशों ने घरवालों को बंधक बनाकर लूटा, रात 1.30 बजे घर में घुसे बदमाश

0

नालंदा जिला के राजगीर में नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात राजगीर के शिवपुरी मोहल्ले में घटी. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सैलून संचालक संजीत कुमार के परिवार को बंधक बना कर लाखों रुपए के नकदी और जेवरात लूट लिए.

क्या है पूरा मामला
संजीत कुमार राजगीर रेलवे स्टेशन के पास सैलून चलाते हैं और शिवपुरी मे दो मंजिला घर बनाए हुए हैं। शुक्रवार की रात वे लोग सोए थे तभी आधा दर्जन से ज्यादा नकाबपोश घर में घुस आए . जैसे ही घरवालों की नींद खुली तो देखा कि हथियार बंद लूटरे उनके सामने खड़े हैं . वे सब नकदी और जेवर मांग रहे थे. नहीं देने पर घरवालों को गोली मारने की धमकी देने लगे. बदमाशों ने उनके दोनों बच्चे को भी अपने कब्जे में ले लिया.

नकदी और जेवर लेकर भागे
बदमाशों ने करीब घंटे भर तक घर का कोना-कोना छान मारा . वे 20 हजार रुपए नकदी और 5 लाख का जेवर लेकर फरार हो गए. साथ ही धमकी दे गए कि अगर मुंह खोला तो जान से हाथ धो बैठोगो.

महिला से बदसलूकी की
फरार होने के पहले एक बदमाश ने महिला से बदसलूकी किया। दूसरे लुटेरे ने अपने साथी को महिला से बदसलूकी करते देखा तो उसे रोका और जल्दी भागने के लिए कहा। इसके बाद सभी डकैत फरार हो गए। घरवालों के मुताबिक सारे नकाबपोश कम उम्र के लग रहे थे और सबसे पहले घरवालों के मोबाइल फोन को कब्जे में लिया.

पुलिस पर लगा अनदेखी का आरोप
पीड़ित की मानें तो घटना के बाद सुबह में वो शिकायत लेकर थाना गए। जहां मौजूद पदाधिकारी ने उन्हें ये कह कर वापस लौटा दिया कि थानेदार दस बजे के बाद आयेंगे। इसके बाद वह निराश हो लौट गए। फिर फोन पर वरीय अधिकारी को घटना की सूचना दी। जिसके चार घंटे बाद डीएसपी दलबल के साथ जांच के लिए पहुंचे।

जल्द पकड़े जायेंगे लुटेरे
जांच करने पहुंचे राजगीर के डीएसपी सोमनाथ प्रसाद ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। जल्द ही डकैतों को पकड़ लिया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…