Home खास खबरें बड़ी खबर- नालंदा में जेडीयू नेता की पीट-पीटकर हत्या

बड़ी खबर- नालंदा में जेडीयू नेता की पीट-पीटकर हत्या

0

नालंदा में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधियों को न तो पुलिस का खौफ न ही कानून का डर। हालात ये है कि जेडीयू नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जेडीयू नेता ने शौचालय निर्माण में गड़बड़ी का विरोध किया।

क्या है पूरा मामला
एकंगरसराय के केशोपुर पंचायत में सात निश्चय योजना शौचालय निर्माण का काम चल रहा था। शौचालय निर्माण में गड़बड़ी की शिकायत मिलने पर जेडीयू नेता प्रवीण कुमार ने विरोध किया था। मृतक प्रवीण कुमार के परिजनों का कहना है कि गांव में शौचालय निर्माण के नाम पर पंचायत समिति सदस्य अंशु कुमार अवैध वसूली कर रहा था। जिसका प्रवीण कुमार ने विरोध किया ।

इसे भी पढ़िए-जेडीयू छात्र समागम में हंगामा, सीएम नीतीश पर फेंके चप्पल

इसे भी पढ़िए-जेडीयू के अय्याश लीडर का हत्यारा गिरफ्तार

इस बात को लेकर प्रवीण कुमार उर्फ गुड्डू और पंचायत समिति सदस्य अंशु कुमार के बीच तू-तू मैं-मैं की नौबत आ गई। हालात ये हो गए कि पंचायत समिति सदस्य अंशु ने प्रवीण पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें प्रवीण बुरी तरह घायल हो गया। किसी तरह गांववालों ने उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गयी। प्रवीण की मौत से घर में मातम पसर गया। वारदात की सूचना मिलते ही जेडीयू के स्थानीय नेता प्रवीण कुमार के घर पहुंच रहे हैं और परिजनों को ढांढस दे रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…