Home बिहार शरीफ रफ्तार ने ली जान, बाइक की आमने-सामने टक्कर में 2 की मौत

रफ्तार ने ली जान, बाइक की आमने-सामने टक्कर में 2 की मौत

0

नालंदा जिला में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। सारे थाना के बेनार मोड़ के पास दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हुई। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद तीनों घायल फरार हो गए।

पूरा मामला जानिए

हादसे में बिन्द थाना क्षेत्र के सदरपुर गांव के के रहने वाले सुजीत कुमार और उसके दोस्त मनीष कुमार की मौत हो गई। दोनों अपने बाइक से सदरपुर से बेनार की ओर जा रहा था। इसी दौरान बेनार मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही पैशन प्रो मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर हो गई। विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे। जिसकी पहचान नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़िए-बस-ऑटो की भीषण टक्कर, मौके पर ही चार की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मोटरसाइकिल टक्कर में सुजीत कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल मनीष कुमार को आनन-फानन में पुलिस ने अस्थावां रेफरल अस्पताल पहुंचाया जहां से डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए सदर अस्पताल बिहारशरीफ रेफर कर दिया।जहां इलाज के दौरान घायल मनीष कुमार ने दम तोड़ दिया।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में आधा दर्जन ताले तोड़कर घर में डाला डाका

हादसे के बाद गांव में मातम
एक ही गांव के दो लोगों के मौत के बाद सदरपुर गांव में मातम पसरा है । मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक सुजीत कुमार की पांच वर्ष पहले ही शादी हुई थी। उसकी तीन साल की एक बेटी भी है।बिन्द सह अस्थावां अंचलाधिकारी बासुकीनाथ सिंह ने कहा कि दोनों मृतक के परिजनों को आपदा प्रबंधन के तहत चार-चार लाख का मुआवजा प्रदान की जाएंगी। पुलिस ने दोनों मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया गया है। विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल सवार की पहचान की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…