Home खास खबरें नालंदा में पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसवाले जख्मी.. भागकर बचाई जान

नालंदा में पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसवाले जख्मी.. भागकर बचाई जान

0

नालंदा जिला में पुलिस टीम पर एक बार फिर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. जिसमें थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसवाले जख्मी हो गए. हालत ये हो गई कि पुलिसवालों ने भागकर जान बचाई

क्या है पूरा मामला
दरसअल, बिजली और पानी की किल्लत से परेशान हिलसा थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव के लोग प्रदर्शन कर रहे थे. नाराज लोगों ने हिलसा-एकंगरसराय रोड को जाम कर दिया था. हैदरपुर गांव के दर्जनों युवकों ने पेड़ काटकर सड़क पर गिरा दिया और बिजली-पानी की मांग करने लगे। सड़क पर पेड़ गिरने से यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। दोपहिया वाहन और साइकिल सवारों को भी आने-जाने से रोक दिया गया। जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष दल बल के साथ वहां पहुंचे और लोगों से बात कर उन्हें समझाने का प्रयास करने लगे।

घरों में छुपकर पुलिसवाले ने बचाई जान
पुलिसवाले प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान भीड़ में शामिल कुछ उपद्रवियों ने पथराव शुरू कर दिया. अचानक रोड़ेबाजी होते ही भगदड़ मच गयी। लोग इधर-उधर भागने लगे। शरारती तत्व बदमाश पुलिस वालों को ही निशाना बना रहे थे। कई पुलिसकर्मियों को चोट लगी। पुलिसवालों ने आसपास के घरों में छिपकर अपनी जान बचायी।

थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसवाले घायल
पथराव में हिलसा के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, दारोगा ज्ञानेन्द्र चौधरी, चौकीदार अभिषेक कुमार समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गये हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसपी डीएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे
हंगामे की सूचना पाकर एसपी निलेश कुमार, डीएसपी इम्तियाज अहमद कई थानों की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। डीएसपी ने चार पुलिसकर्मियों के जख्मी होने की पुष्टि की है। उनका कहा है कि इस घटना की विडियोग्राफी की गयी है। वीडियो के आधार पर उपद्रवियों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया में जुट गयी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …