Home खास खबरें चाचा ने घर में बुलाया.. फिर सीने में ठोक दी गोली.. जानिए पूरा मामला

चाचा ने घर में बुलाया.. फिर सीने में ठोक दी गोली.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है । हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि अपने चाचा पर ही लगा है । इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिसमें पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है ।

क्या है पूरा मामला
तेलमर थाना क्षेत्र के हिरदन विगहा गांव में तरुण कुमार उर्फ छोटे महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात की वजह संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। मृतक की पत्नी ने चाचा अर्जुन महतो समेत पांच को आरोपित कर हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है।

चाचा ने रचाई थी दो शादी, थी संपत्ति पर नजर
तरुण गांव में धान कुटाई का मिल चलाता था। उसके चाचा अर्जुन प्रसाद उर्फ साधु ने दो शादी रचाई है। इस कारण दोनों परिवार के बीच संपत्ति विवाद था। चाचा दोनों पत्नी को संपत्ति में बराबर का हिस्सा देना चाहता था, जिसका तरुण विरोध कर रहा था। ग्रामीणों की मानें तो पंचायती के बाद चाचा मान गया था कि वो अपने हिस्से से दोनों पत्नी को आधी-आधी संपत्ति देगा।

बिना कुछ कहे सीने में मार दी गोली
परिजनों की मानें तो रात में युवक मिल में काम कर रहा था। उसी दौरान चाचा अपने दामाद नगरनौसा निवासी सोनू और अन्य सहयोगियों के साथ आएं और तरुण को बाहर बुलाया। युवक के बाहर जाने पर बदमाशों ने बिना कुछ कहे उसे सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज से गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीण कुछ समझ पाते इससे पहले बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इधर, गोली लगने से जख्मी युवक खून से लथपथ जमीन पर तड़प रहा था। जिसे ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए पटना ले जाया गया।

उठ गया पिता का साया
युवक की हत्या से उसके परिजन ही नहीं ग्रामीण भी हतप्रभ है। किसी को हत्या का अनुमान नहीं था। पंचायती के बाद दोनों पक्षों का विवाद समाप्त हो गया था। तरुण के माता-पिता लुधियाना में रहते हैं। युवक गांव में पत्नी के साथ रहता था। इकलौता पुत्र हिलसा में रहकर पढ़ाई कर रहा है। परिजन की चीत्कार गांव में गूंज रही है। दहाड़ लगाते हुए पत्नी कह रही है अब परिवार का लालन-पालन कौन करेगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…