गर्ल्स हॉस्टल के बाथरुम में हिडेन कैमरा.. वीडियो बनाकर छात्रा को भेजा.. जानिए पूरा मामला

0

अब सोचिए गर्ल्स हॉस्टल में भी बेटियां सुरक्षित नहीं है । गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडेन कैमरा लगाने का मामला सामने आया है। एक छात्रा ने लिखित शिकायत की है कि उसका वीडियो बनाकर टेलिग्राम नंबर पर भेजा गया है। कैमरा गीजर में फिट किया गया था।

छात्राओं का हंगामा
वीडियो सामने आने के बाद छात्राओं ने हंगामा किया। छात्राओं ने कॉलेज के ही छात्रों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। एक छात्रा ने लिखित शिकायत की है। हंगामे मचने के बाद सिविल सर्जन ने जांच टीम गठित की है ।

कहां का है मामला
मामला सीवान जिला के महाराजगंज फार्मेसी सह पारा मेडिकल कॉलेज का है। जहां गर्ल्स हॉस्टल के बाथरुम के गीजर में हिडेन कैमरा लगाने की जगह मिली है । सिविल सर्जन के आदेश पर सब डिविजनल हॉस्पिटल महाराजगंज के डिप्टी सुपरिटेंडेंट डॉ. श्याम सुंदर कुमार ने मामले की जांच की है। उन्हें छात्राओं के बाथरूम के गीजर में हिडेन कैमरा लगाने की जगह मिली।

छात्राओं का क्या है आरोप
दरअसल, छात्रा का आरोप है कि कॉलेज के कुछ लड़के इसके पीछे हैं। साथ ही कुछ लड़कियों पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया। पीड़ित छात्रा का कहना है कि छात्रा के साथ मिलीभगत से बाथरूम के गीजर के पीछे कैमरा लगाकर वीडियो बना लिया और मेरे टेलीग्राम नंबर पर वीडियो भेजा। इसके बाद गंदी-गंदी चैटिंग की गई। छात्रा ने 7 छात्र और एक छात्रा का नाम लिया है।

अश्लील गाना बजाने का आरोप
एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि कुछ छात्र फोटो चैटिंग और भोजपुरी गाना बजा कर उसे परेशान करते हैं। 26 अगस्त की रात मौनिया बाबा मेला जुलूस देखकर छात्र आए। वे भोजपुरी अश्लील गीत गाते हुए सीटी बजाने लगे। मुझे व्यक्तिगत रुप से परेशान और प्रताड़ित किया गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…