Home खास खबरें दारोगा भर्ती परीक्षा: कहीं 1.30 घंटा लेट शुरू हुआ परीक्षा, कहीं पेपर लीक को लेकर हुआ हंगामा

दारोगा भर्ती परीक्षा: कहीं 1.30 घंटा लेट शुरू हुआ परीक्षा, कहीं पेपर लीक को लेकर हुआ हंगामा

0

बिहार में दारोगा भर्ती की परीक्षा के दौरान जमकर हंगामा हुआ। कहीं प्रश्नपत्र नहीं मिलने की वजह से छात्रों ने हंगामा किया. तो कहीं पेपर लीक की अफवाह को लेकर हंगामा हुआ। एक सेंटर पर तो एक घंटे बाद परीक्षा शुरू हुई।

नवादा में हंगामा
नवादा में पेपर लीक की अफवाह लेकर परीक्षार्थियों ने हंगामा किया। नवादा के दिल्ली पब्लिक स्कूल केंद्र पर दारोगा बहाली की परीक्षा का पेपर लीक होने की अफवाह जैसे ही फैली परीक्षार्थियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हालांकि बाद में मौके पर डीएम पहुंचे औऱ छात्रों को समझाया. जिसके बाद छात्र शांत हुए

आरा में भारी हंगामा
आरा में भी दारोगा परीक्षा का पेपर लीक की अफवाह पर परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा मचाया। जिला प्रशासन का कहना है कि आरा के श्री जैन बाला विश्राम बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय धरहरा केंद्र पर कुछ परीक्षार्थी अफवाह में आकर स्वयं परीक्षा केंद्र से बाहर निकल गए और दूसरे परीक्षार्थियों को भी परीक्षा न देने हेतु प्रेरित करते हुए बहकाने लगे। ऐसे असामाजिक एवं उपद्रवी तत्वों को हिरासत में लिया गया है। किसी भी केंद्र पर प्रश्न पत्र लीक नहीं हुई है।

जमुई में भी हंगामा
जमुई शहर के ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल परीक्षा केंद्र पर पहली पाली में परीक्षा देने के लिए छात्र केंद्र के अंदर जा चुके थे. परीक्षार्थी कमरे में भी बैठ चुके थे, लेकिन जब परीक्षार्थियों को प्रश्नपत्र मिलने के में देरी हुई थी तो छात्र नाराज हो गए. छात्रों ने जानना चाहा कि पेपर मिलने में देरी क्यों हो रही है । तो पता चला कि प्रश्न पत्र अभी नहीं पहुंचा है । जिसके बाद छात्र नाराज हो गए और स्कूल परिसर में हंगामा करने लगे. डीएम समेत तमाम आलाधिकारी छात्रों को समझाते रहे लेकिन छात्र नहीं माने. जब प्रशासन ने कहा कि उन्हें पूरा वक्त दिया जाएगा तो करीब डेढ़ घंटे बाद सुबह 11.30 बजे परीक्षा शुरू हुई.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…