Home खास खबरें ‘लेडी सिंघम’ ने अनंत सिंह को कर दिया ‘बर्बाद’…भारी संख्या में पुलिस तैनात

‘लेडी सिंघम’ ने अनंत सिंह को कर दिया ‘बर्बाद’…भारी संख्या में पुलिस तैनात

0

बिहार के मोकामा से निर्दलीय और बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के अच्छे दिन लद गए हैं. उनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है . इलाके में लेडी सिंघम के नाम से मशहूर बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह ने अनंत सिंह की लंका में आग लगा दी है.

अनंत सिंह के घर से AK-47 बरामद
बाहुबली विधायक अनंत के नदावां स्थित घर पर पुलिस छापेमारी में AK-47 बरामद किया गया है. गामीण पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र (Rural SP Kantesh Mishra) ने इस बात की पुष्टि की है. छापेमारी के दौरान AK-47 रायफल के साथ मैगजीन और गोलियां बरामद की है. ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्र विधायक के घर पर कैंप कर रहे हैं. बम निरोधक दस्ता को भी बुलाया गया है. एसटीएफ और एटीएस की टीम भी पहुंच गई है.

सुबह में की गई छापेमारी
बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह बड़ी संख्या में सुरक्षाबल अनंत सिंह के घर पहुंची. घर में ताला लगा था लिहाजा ताला को तोड़ा गया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने छोटे सरकार के नाम से मशहूर उनके घर को खुदवा दिया गया है. हालांकि पुलिस ने विधायक का घर तोड़े जाने से स्पष्ट इनकार किया है.

कार्बन कवर कर रखा गया था AK-47
बताया जा रहा है कि एके 47 को कार्बन से कवर किया गया था. बता दें कि कार्बन से कवर करने के कारण किसी मशीनी उपकरणों द्वारा जांच में यह वस्तुएं पकड़ में नहीं आती हैं. मेटल डिटेक्टर या एक्सरे जांच से बचाने के लिए कार्बन कवर किया गया था. कार्बन से कवर करने का उद्देश्य था कि जांच से हथियार को बचाया जाए.

फिलहाल पुलिस ने घर घेर कर रखा है. पुलिस को शक है कि अभी और भी घर के अंदर कुछ संदिग्ध वस्तु मौजूद है. बम निरोधक दस्ता को बुलाया गया है. बाढ़ पुलिस को सूचना मिलने के बाद वरीय पुलिस पदाधिकारियों को सूचना से अवगत कराया गया. जिला पुलिस मुख्यालय की सूचना के बाद राज्य पुलिस मुख्यालय भी हरकत में आया.

राज्य पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर तत्काल एसटीएफ और एटीएस को भी रवाना किया गया है. बम निरोधक दस्ता भी जांच कर रहा है. शक है कि कुछ और वस्तुएं बरामद की जा सकती हैं. बता दें कि एक फोन कॉल का ऑडियो वायरल होने के बाद उन पर दो लोगों की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा है. इसी सिलसिले में वह FSL के समक्ष उपस्थित भी हो चुके हैं.
हालांकि, अनंत सिंह का आरोप है कि राज्य सरकार उनके खिलाफ साजिश रच रही है. उन्होंने इसके लिए जदयू सांसद ललन सिंह और राज्य के मंत्री नीरज पर साजिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर इसकी शिकायत करेंगे

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…