Home खास खबरें अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए रात भर होते रही छापेमारी, जानिए कहां कहां पड़ा छापा

अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए रात भर होते रही छापेमारी, जानिए कहां कहां पड़ा छापा

0

बिहार (Bihar) के मोकामा (Mokama) से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है । उन पर एक के बाद एक मामले दर्ज किए जा रहे हैं. अनंत सिंह तीसरे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर रहे. अनंत सिंह की तलाश में बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह ने 3 टीमों का गठन किया है. हर टीम में 5 से 8 थानों के पुलिसकर्मियों को लगाया गया है.

लल्लू मुखिया के घर पर छापेमारी
पुलिस की एक टीम गुलाब बाग स्थित विधायक के करीबी लल्लू मुखिया के घर पर पहुंची और तलाशी ली. वहीं, कारगिल मार्केट में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. यहीं पर मोकामा विधायक का आवास भी है.

कहां-कहां हो रही है छापेमारी
गुलाब बाग स्थित लल्लू मुखिया के घर छापेमारी के बाद सहनौरा में रविंदर यादव के घर छापेमारी की गई. एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि रविंदर यादव के घर छापेमारी में रायफल और गोली मिली है. हथियार लाइसेंसी है. 50 गोली रखने की अनुमति है लेकिन 92 गोली बरामद की गई है. लाइसेंस रद्द करने की अनुसंशा की गई है. कारगिल मार्केट के बाद पुलिस ने स्टेशन से भुवनेश्वरी चौक तक फ्लैग मार्च किया.

अनंत सिंह ने जारी किया वीडियो, खुद को बताया निर्दोष
घर से एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद होने के बाद फरार हुए मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने एक के बाद एक वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया है. वीडियो जारी कर विधायक ने कहा है कि, “वह गिरफ्तारी से नहीं डरते. अपने बीमार दोस्त को देखने आए हैं. तीन-चार दिन में सरेंडर कर देंगे लेकिन सरेंडर करने से पहले घर जाऊंगा और मीडिया से बात करने के बाद सरेंडर करूंगा.”

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…