Home खास खबरें गिरिराज सिंह ने SDM को बीच सड़क पर लगाई फटकार.. जानिए पूरा मामला

गिरिराज सिंह ने SDM को बीच सड़क पर लगाई फटकार.. जानिए पूरा मामला

0

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय (Begusarai) के बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह (Girirraj Singh) ने रविवार को बिहार सरकार के सरकारी मुलाजिमों को जमकर फटकार लगाई. दरअसल, स्थानीय सांसद (MP) जिले के बाढ़ प्रभावित बछवाड़ा प्रखंड के चमथा दियारा क्षेत्र का दौरा कर रहे थे. गिरिराज के दौरे के दौरान ही तेज बारिश होने लगी, लेकिन उन्होंने भींग कर भी इलाके का जायजा लिया और लोगों की समस्या को जाना. इस बीच लोगों ने भी स्थानीय प्रशासन के संबंध में काफी शिकायतें की.

मंत्री को देखकर भी गाड़ी में बैठे रहे अधिकारी
लोगों की शिकायत सुनने के बाद जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तेघड़ा प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का मुआयना करने पहुंचे तो वहां के एसडीएम डॉक्टर निशांत एवं डीएसपी आशीष रंजन भी मौके पर पहुंचे. लेकिन, गिरिराज सिंह को देखकर भी एसडीएम साहब ने अपनी गाड़ी से नीचे उतरना उचित नहीं समझा. यह देखकर गिरिराज सिंह पूरी तरह उखड़ गए और एसडीएम डॉ निशांत पर बरस पड़े.

लगाई फटकार
गिरिराज सिंह का गुस्सा उस वक्त काबू से बाहर हो गया जब तेघड़ा के एसडीओ ने गाड़ी पर बैठकर ही बात करने की कोशिश की. गिरिराज ने एसडीओ को साफ लहजे में कहा कि मैं किसी भी हालत में वह बर्दाश्त नहीं करूंगा जो आप के संबंध में पूरे क्षेत्र की जनता ने बताया है. चाहे जैसे भी हो दो नीति आपको नहीं करनी होगी. आप एक सरकारी मुलाजिम हैं, आपकी नजर में सभी जनता सामान है.

शिकायत करने की चेतावनी
गिरिराज सिंह ने कहा किसी भी सूरत में आप तमाम बाढ़ पीड़ित लोगों को सुविधा मुहैया कराएं. डीएम से बात करनी है और डीएम से बात कीजिए. जहां से भी हो आपको व्यवस्था करनी है, नहीं तो आप के विरोध में मैं मुख्यमंत्री चीफ सेक्रेटरी से भी बात करूंगा. अगर फिर भी स्थिति सामान्य नहीं हुई तो तेघड़ा अनुमंडल कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठ जाऊंगा.

भीग कर घूमते रहे गिरिराज
अपने भ्रमण के दौरान पूरे क्षेत्र की स्थिति को देखकर गिरिराज सिंह काफी आहत हुए. स्‍थानीय लोगों ने भी उनसे प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. जोरदार और मूसलाधार बारिश के बीच भी गिरिराज सिंह पूरे क्षेत्र में घूमते रहे तथा लोगों से मुलाकात करते रहे.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

BPSC में बजा नवादा का डंका, जानिए किसका किसका हुआ चयन

बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित 63वीं सिविल सेवा परीक्षा में नवादा का शानदार प्रदर्शन रह…