Home खास खबरें बड़ी खबर: CBI ने घूस लेते असिस्टेंट कमिश्नर और सुपरिटेंडेंट गिरफ्तार किया

बड़ी खबर: CBI ने घूस लेते असिस्टेंट कमिश्नर और सुपरिटेंडेंट गिरफ्तार किया

0

बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों पर लगातार कार्रवाई हो रही है. लेकिन फिर अधिकारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. सीबीआई की टीम ने राजधानी पटना में बड़ी कार्रवाई की है. सीबीआई ने पटना में रिश्वत लेते जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर समेत  दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया है.

2.5 लाख की घूस लेते पकड़ा गया
जानकारी के मुताबिक असिस्टेंट कमिश्नर चंदन पांडेय राजद के एमएलसी सुबोध राय से बतौर घूस ढ़ाई लाख रुपए ले रहा था. इसी दौरान उसे सीबीआई की टीम ने घूस लेते गिरफ्तार किया है. सीबीआई की टीम ने असिस्टेंट कमिश्नर को बुद्धमार्ग स्थित दफ्तर से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद सीबीआई की टीम उसे गुप्त स्थान पर ले जाकर पूछताछ कर रही है. असिस्टेंट कमिश्नर की गिरफ्तारी से पूरे दफ्तर में हड़कंप मच गया.

शहाबुद्दीन भी हुआ गिरफ्तार
असिस्टेंट कमिश्नर चंदन कुमार पांडेय के साथ ही सीबीआई की टीम ने शहाबुद्दीन को भी गिरफ्तार किया है. सीबीआई की टीम के हत्थे चढ़ा शहाबुद्दीन सेंट्रल जीएसटी में सुपरिटेंडेंट हैं. जानकारी के मुताबिक सीबीआई की रडार पर इसी विभाग के कई अन्य अधिकारी भी हैं जिनमें से कुछ और की गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं. सीबीआई की टीम पटना में सयुंक्त निदेशक के नेतृत्व में कार्रवाई कर रही है जिसमें सीबीआई के एसपी और अन्य अधिकारी भी मौजूद हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

नालंदा जिला में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद गांव म…