Home खास खबरें बिहार LJP पर प्रिंस का होगा ‘राज’, चंदन कुमार और वीणा देवी को भी अहम जिम्मेदारी

बिहार LJP पर प्रिंस का होगा ‘राज’, चंदन कुमार और वीणा देवी को भी अहम जिम्मेदारी

0

बिहार के समस्तीपुर से नवनिर्वाचित सांसद और रामचंद्र पासवान के बेटे प्रिंस राज को दिवाली का डबल तोहफा मिला है । पहले तो वे समस्तीपुर से सांसद बन गए और अब लोक जनशक्ति पार्टी ने प्रिंस राज को बिहार का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है । इस बात का एलान उनके बड़े भाई और एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने की ।

पटना में बुलाई गई थी बैठक
पटना में एलजेपी ने सभी जिलाध्यक्षों, पार्टी के सभी सांसदों और सभी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई. जिसमें चिराग पासवान (Chirag Paswan)ने इस बात की घोषणा की. इस मौके पर चिराग ने कहा कि प्रिंस राज में लोजपा को संभालने की पूरी काबिलियत है.

चंदन और वीणा को भी मिली जिम्मेदारी
नवादा के सांसद और पूर्व सांसद सूरजभान के भाई चंदन सिंह को भी नई जिम्मेदारी दी गई है । चंदन कुमार को बिहार युवा लोजपा की कमान दी गई है. वहीं, वैशाली से सांसद वीणा देवी को बिहार महिला एलजेपी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है. जबकि अशरफ अंसारी को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है

जिम्मेदारी निभाउंगा- प्रिंस राज
इस मौके पर प्रिंस राज ने कहा कि जो जिम्मेदारी मिली है उसे बखूबी निभाएंगे. प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी बड़ी जिम्मेदारी है. अध्यक्ष बनने के साथ ही प्रिंस राज ने बड़ी घोषणा करते हुए सभी जिलाध्यक्षों को फिर से बहाल कर दिया है. इस मौके पर भावुक होते हुए उन्होंने बड़े भाई चिराग पासवान के बारे में कहा कि उन्होंने बड़े भाई की भूमिका निभाने के साथ पिता का भी दायित्व निभाया. वे हर कदम पर मेरे साथ रहे.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…