Home खास खबरें Breaking News- अनंत सिंह ने दिल्ली में किया सरेंडर

Breaking News- अनंत सिंह ने दिल्ली में किया सरेंडर

0

बिहार पुलिस (Bihar Police) और अनंत सिंह (Anant Singh) के बीच लुकाछिपी का खेल खत्म हो गया है। अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

अनन्त सिंह ने बिहार पुलिस को दी थी चुनौती
सरेंडर से पहले अनंत सिंह ने अपना तीसरा वीडियो (Third Video) जारी कर पुलिस को चुनौती दी थी. वीडियो में उन्होंने कहा था कि वो पुलिस के सामने किसी भी कीमत पर सरेंडर (Surrender) नहीं करेंगे. अनंत सिंह ने पुलिस पर साजिश (Conspiracy) रचने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है, लेकिन पुलिस पर नहीं.

साजिश रचने का आरोप
मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने पटना पुलिस पर साजिश रचने का आरोप लगाया है. अनंत सिंह ने कहा कि उन्हें पता चल गया है कि ‘राज्य की सत्ताधारी जदयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के जरिए घर मे हथियार रखवाए थे.

पहले भी दो वीडियो जारी कर चुका है
इससे पहले 19 अगस्त को अनंत सिंह ने वीडियो जारी कर कहा था कि वो गिरफ्तारी से नहीं घबराता हैं, 2 से 3 दिनों बाद अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर देंगे। साथ ही इल्जाम लगाया था कि ललन सिंह और नीरज कुमार के कहने पर लिपि सिंह ने उन्हें फंसाया है

घर से बरामद हुआ था AK-47
बता दें कि 16 अगस्त को बाढ़ के नदावां गांव स्थित अनंत सिंह के घर से एके 47 रायफल (AK 47), दो ग्रेनेड और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया था. इसके बाद से ही बिहार पुलिस विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने की कोशिश में है. बिहार पुलिस ने आधुनिक हथियार और आग्नेयास्त्र (Fire Arm) बरामद होने के मद्देनजर अनंत सिंह के खिलाफ आतंकवाद विरोधी कानून, ‘गैरकानूनी गतिविधियां (निरोधक) अधिनियम’ (UAPA) के तहत एफआईआर दर्ज किया था. जबकि फरार अनंत सिंह बार-बार वीडियो जारी कर बिहार पुलिस की काबिलियत पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…