Home खास खबरें ‘लेडी सिंघम’ के सामने ‘छोटे सरकार’ का ‘सरेंडर’.. दबंग स्टाइल में पहुंचे अनंत सिंह

‘लेडी सिंघम’ के सामने ‘छोटे सरकार’ का ‘सरेंडर’.. दबंग स्टाइल में पहुंचे अनंत सिंह

0

बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह को आखिरकार लेडी सिंघम के सामने झुकना ही पड़ा. बाढ़ पुलिस की दबिश से परेशान होकर बाहुबली विधायक अनंत सिंह को आखिरकार वॉयस सैंपल के लिए आना पड़ा.

अनंत सिंह ने दिया वॉयस सैंपल
मुकेश सिंह और भोला सिंह की हत्या की सुपारी देने के मामले में अंनत सिंह ने अपनी आवाज का सैंपल दिया। वे दबंग अंदाज में ब्लैक रैंड रोवर गाड़ी से पटना के सरदार पटेल पहुंचे. जहां फोरेंसिक साइंस लैब में वॉयस सैंपल दिया.

नीरज कुमार पर साधा निशाना
सैंपल देने के बाद अनंत सिंह ने बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि उन्हें फंसाने की साजिश की जा रही है । उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार उन्हें फंसा रहे हैं .

नीतीश सरकार पर साधा निशाना
अनंत सिंह ने कहा कि जिस भोला सिंह की हत्या की साजिश के आरोप में मुझे फंसाया जा रहा है वो तो खुद पचास हजार का इनामी मुजरिम है और आज वही सरकार का खास आदमी बना हुआ है। वो आज पांच-पांच बॉडीगार्ड लेकर घूमता है। उन्होंने कहा कि ये पूरी सरकार मेरे पीछे पड़ी है और मुझे फंसाने की कोशिश कर रही है लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि मुझे न्याय मिलेगा।

हत्या की साजिश का आरोप
आपको बता दें कि कुख्‍यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्‍या की सुपारी देने का अनंत सिंह का एक कथित ऑडियो वायरल हो गया है। उस ऑडियो की आवाज अनंत सिंह की ही है, ये सुनिश्चित करने के लिए पुलिस ने उनका वॉयस सैंपल लिया। अब इसकी फॉरेंसिक जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गिरफ्तार अपराधियों ने कबूली ये बात
14 जुलाई को पटना जिले के बाढ़ थानाक्षेत्र में अपराधियों के जमावड़े की सूचना पुलिस को मिली थी। छापेमारी करने पहुंची पुलिस ने देखा कि पंडारक गांव में तीन अपराधियों को भीड़ पीट रही है। पुलिस ने भीड़ से अपराधियों को बचाया। पुलिस को इन तीनों के पास से विदेशी पिस्तौल सहित तीन हथियार मिले थे। पुलिस ने जब सख्ती से तीनों से पूछताछ की तो पता चला कि वे लोग मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह के गुर्गे हैं। पुलिस पूछताछ में तीनों ने कबूला कि वो अनंत सिंह के कट्टर दुश्मन भोला सिंह की हत्या की सुपारी लिए आए थे , जिसकी उन्हें सुपारी दी गई थी।

साजिश का ऑडियो भी हुआ वायरल
भोला सिंह की हत्या की साजिश रचने को लेकर अनंत सिंह का एक ऑडियो भी वायरल हुआ इसके बाद अनंत सिंह के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी गई औऱ अब उनका वॉयस सैंपल लिया गया है और उसका वायरल ऑडियो से मिलान किया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …