Home खास खबरें RJD में बगावत, राजद विधायक ने तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

RJD में बगावत, राजद विधायक ने तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

0

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल में भी तेजस्वी यादव के खिलाफ बगावत के सुर उठने लगे हैं. बिहार में पार्टी समेत महागठबंधन को मिली करारी हार के बाद लालू की पार्टी के ही एक विधायक ने न केवल पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है बल्कि तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग भी कर दी है.

महेश्वर यादव ने खोला मोर्चा
राजद विधायक महेश्वर यादव ने तेजस्वी यादव से नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफ़े की मांग की है. उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष का पद छोड़कर पार्टी के किसी सीनियर लीडर को सौंप दें. नहीं तो आरजेडी में दो फाड़ हो जाएगी. महेश्वर प्रसाद यादव ने धमकी देते हुए कहा कि अगर तेजस्वी इस्तीफ़ा नहीं देते हैं तो राजद के कई विधायक मेरे सम्पर्क में हैं और वो मेरे कहने मात्र पर पार्टी छोड़ सकते हैं. इसके साथ ही महेश्वर ने भविष्य में जेडीयू के साथ भी जाने की बात कही है.

जेडीयू ने क्या कहा?
राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव के बयान पर JDU ने तंज कसा है. JDU नेता दिलीप चौधरी ने कहा कि अभी आगे-आगे देखिये होता है क्या. RJD समेत महागठबंधन में शामिल सभी पार्टियों में भगदड़ मचेगी. विपक्षी खेमे के कई विधायक है हम लोगों के संपर्क में हैं और दो दर्जन से अधिक विधायक बहुत जल्द ही NDA में शामिल होंगे.

बीजेपी ने भी कसा तंज
राजद विधायक महेश्वर प्रसाद यादव की इस मांग पर बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने भी चुटकी ली और कहा कि आरजेडी के नेता ने ठीक मांग की है. तेजस्वी यादव को इस हार की नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए. तेजस्वी यादव ने जिस तरह से चुनाव में गलत भाषा का प्रयोग किया अब उनको ये फैसला लेना चाहिए. विपक्ष में सभी नेताओं ने इस्तीफे की पेशकश कर दी थी वैसे ही तेजस्वी को भी इस्तीफा देना चाहिए.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में सिपाही भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक.. जानिए कैसे और कहां से लीक हुआ प्रश्नपत्र

लगता है बिहार में सिस्टम को लकवा मार गया है.. तभी तो कभी प्रश्न पत्र लीक होता है. तो कभी र…