Home खास खबरें सेक्स रैकेट में फंसे RJD विधायक फरार,जगह-जगह छापेमारी.. सनसनीखेज खुलासा

सेक्स रैकेट में फंसे RJD विधायक फरार,जगह-जगह छापेमारी.. सनसनीखेज खुलासा

0

बिहार (Bihar) के बहुचर्चित सेक्स रैकेट (Sex Racket) मामले में फंसे आरजेडी विधायक अरूण यादव (RJD MLA Arun Yadav) फरार हैं । उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है । लेकिन अरुण यादव अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं. वहीं, इसे लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है । बिहार के डिप्टी सीएम ने एक बयान जारी कर सनसनीखेज खुलासा किया है

सुशील मोदी का बड़ा हमला
वहीं,बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी पर इसे लेकर बड़ा हमला किया है । सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर पूछा है कि सेक्स रैकेट कांड में फरार विधायक अरुण यादव को क्या राजद पार्टी से निकालेगा? सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ये वही अरुण यादव है जिसने लालू यादव की मां के नाम पर बने मरछिया देवी कमर्शियल कॉम्पलेक्स के पांच फ्लैट 2 करोड़ 56 लाख में खरीदे थे. साथ ही लिखा है कि लालू यादव के बेहद करीबी अरुण यादव ने बालू की अवैध कमाई से अर्जित रुपयों को अपनी कंपनी किरण दुर्गा कंस्क्ट्रशन प्राइवेट लिमिटेड में पुत्र राजेश कुमार रंजन और दीपू कुमार और पत्नी किरण दिवी के नाम पर फ्लैट्स खरीदे थे

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>सेक्स रैकेट कांड में फरार विधायक अरुण यादव<br>को क्या राजद पार्टी से निकालेगा?- <a href=”https://t.co/mvev6HnRHz”>pic.twitter.com/mvev6HnRHz</a></p>&mdash; Sushil Kumar Modi (@SushilModi) <a href=”https://twitter.com/SushilModi/status/1172839996341964800?ref_src=twsrc%5Etfw”>September 14, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

जारी हुआ है गैरजमानती वारंट
आरा सिविल कोर्ट (Ara Civil Court) ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक अरूण यादव (RJD MLA Arun Yadav) के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया है. विशेष पॉक्सो अदालत का प्रभार देख रहे जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरके सिंह ने जिला पुलिस के अनुरोध पर विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया. इसके बाद पुलिस ने विधायक की गिरफ्तारी के लिए दबिश बढ़ा दी है.

विधायक का फोन बंद है
भोजपुर के एसपी सुशील कुमार ने कहा कि कुछ समय से विधायक का पता नहीं चल रहा है. यहां तक कि विशेष जांच टीम ने यादव को पकड़ने के लिए आरा और पटना स्थिति उनकी संपत्तियों पर छापेमारी की. उन्होंने कहा कि हमने उनके मोबाइल फोन को सर्विलांस पर डाला है लेकिन पिछले 48 घंटे से वो बंद है. पुलिस की ओर से मुहैया कराए गए बॉडीगार्ड वापस बुला लिए गए हैं.

नाबालिग ने विधायक का लिया है नाम
पटना से संचालित सेक्स रैकेट गिरोह के दलदल में फंसी आरा की नाबालिग लड़की 18 जुलाई को भागकर भोजपुर पुलिस के पास पहुंची थी. तब पीड़िता ने इंजीनियर समेत पटना के सचिवालय स्थित विधायक के आवास पर सेक्स स्कैंडल की संचालिका अनीता देवी द्वारा भेजे जाने की बात कही थी.

सेक्स रैकेट मामले में अब तक 4 गिरफ्तार
इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संचालिका अनीता देवी, आरोपी इंजीनियर अमरेश कुमार सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. मामला कुछ दिन तक शांत रहा लेकिन इसके बाद पीड़िता की आपबीती का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पीड़िता ने कोर्ट में लिया था RJD MLA का नाम
वायरल वीडियो पर पटना महिला विकास मंच ने संज्ञान लिया. इसके बाद महिला विकास मंच की चार सदस्यीय टीम पीड़िता के घर पहुंची और उसके साथ हुई आपबीती की जानकारी ली. मंच ने इस केस के बारे में पुलिस से मिलकर भी जानकारी ली. इसके बाद हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के मामले में पुलिस ने पीड़िता का दोबारा कोर्ट में बयान दर्ज कराया. जिसमें पीड़िता ने आरजेडी विधायक अरूण यादव के उसके साथ गलत काम करने की बात बताई.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…