Home खास खबरें शरद यादव ने बिहारशरीफ कोर्ट में किया सरेंडर.. जानिए क्या है मामला

शरद यादव ने बिहारशरीफ कोर्ट में किया सरेंडर.. जानिए क्या है मामला

0

लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने बिहारशरीफ कोर्ट में सरेंडर किया. हालांकि कोर्ट ने उन्हें तुरंत जमानत दे दी. दरअसल, शरद यादव को बिहारशरीफ व्यवहार न्यायलय ने हाजिर होने का आदेश दिया था. जिसके वो आत्मसमर्पण करने बिहारशरीफ पहुंचे थे

सरेंडर के बाद मिली जमानत
शरद यादव मंगलवार की सुबह हेलिकॉप्टर से बिहारशरीफ पहुंचे. हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद शरद यादव गाड़ी से सीधे बिहारशरीफ कोर्ट पहुंचे. जहां वो सब जज संजय कुमार मिश्रा की अदालत में पहुंचे. उन्होंने कोर्ट के सामने आत्मसमर्पण किया. जिसके बाद कोर्ट ने तुरंत उन्हें जमानत दे दी

क्या है पूरा मामला
दरअसल, साल 2015 विधानसभा चुनाव के दौरान उनपर आचार संहिता उल्लंघन मामला दर्ज हुआ था. शरद यादव के खिलाफ बिहार थाना में 123 आरपी एक्ट के तहत केस संख्या 472/15 दर्ज किया गया था। इसी मामले में शरद यादव ने मंगलवार को सरेंडर किया। जिसके बाद उन्हें जमानत दे दी गई.

एग्जिट पोल पर बोले शरद यादव
बिहारशरीफ कोर्ट में पत्रकारों से बात करते हुए शरद यादव ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि सभी एग्जिट पोल गलत हैं, सही आंकड़े 23 मई को आयेंगे। उसके बाद ही सही स्थिति का पता चलेगा।

कौन होगा महागठबंधन का पीएम उम्मीदवार
शरद यादव ने महागठबंधन के पीएम उम्मीदवार के सवाल पर कहा कि महागठबंधन में अभी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर सहमति नहीं बनी है। वहीं, तीसरे मोर्चे के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी इंतजार कीजिए, समय आने पर बतायेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…