Home खास खबरें भीषण सड़क हादसा- पटना से बिहारशरीफ होते हुए रांची जा रही बस पलटी, कई जख्मी

भीषण सड़क हादसा- पटना से बिहारशरीफ होते हुए रांची जा रही बस पलटी, कई जख्मी

0

पटना से रांची जा रही चंद्रलोक ट्रेवल्स की बस हादसे का शिकार हो गई है. जिसमें 23 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा नवादा जिले में एनएच 31 पर हुआ है. हादसे के बाद एनएच-31 पर जाम लग गया है।

कहां हुआ हादसा
नवादा जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अकौना गांव के पास NH-31 पर पटना से रांची जा रही चंद्रलोक ट्रैवल्स बस ओवरटेक करने के दौरान पलट गई। बताया जा रहा है कि बस में तकरीबन 60-65 लोग सवार थे। जिनमें 23 लोग घायल है जिनमें 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रात 10 बजे खुली थी बस
बताया जा रहा है कि बस रात 10:00 बजे पटना से खुली थी. जिसके बाद बिहारशरीफ होते हुए रांची जा रही थी. बिहारशरीफ के बाद बस पावापुर में एक होटल पर रुकी. जहां यात्रियों ने खाना खाया. उसके बाद बस रांची की ओर रवाना हो गई. बस में सवार एक यात्री के मुताबिक ड्राइवर काफी तेज स्पीड में बस चला रहा था। नवादा पहुंचने के दौरान अकौना गांव के पास ओवरटेक करने के दौरान गाड़ी ने पलटी मार दी।

रात करीब 1 बजे हुआ हादसा
यात्रियों के मुताबिक हादसा रात के 1 बजे के आसपास हुई थी। उस वक्त बहुत से यात्री सो रहे थे। बस के पलटते ही अंदर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुफ्फसिल थाना पुलिस ने सभी को तुरंत गाड़ी से निकालकर नवादा सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां मामूली इलाज के बाद कुछ लोगों को छुट्टी दे दी गई. जबकि 23 यात्री अस्पताल में भर्ती हैं. जिसमें पांच की हालत गंभीर है

ड्राइवर खलासी फरार
पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद ड्राइवर और खलासी बस छोड़कर भाग खड़ा हुआ है . वहीं, सड़क पर बस के पलटने की वजह से एनएच 31 भी काफी देर तक जाम रहा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार को मिला सबसे लंबा एलिवेटेड रोड.. कहां से कहां जाने वालों को होगा फायदा

बिहार वासियों को सबसे लंबा एलिटवेटेड रोड का तोहफा मिला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसका…