Home खास खबरें नालंदा और पटना के SP समेत कई IPS अधिकारियों का तबादला.. जानिए कौन कहां गया

नालंदा और पटना के SP समेत कई IPS अधिकारियों का तबादला.. जानिए कौन कहां गया

0

बिहार सरकार ने एक बार फिर बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल किया है । नालंदा के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका समेत 9 आईपीएस अधिकारियां का तबादला कर दिया गया है ।

निलेश कुमार बने नालंदा के नए एसपी
नालंदा में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बिहार सरकार ने बड़ा कदम उठाया है । STF में तैनात निलेश कुमार को नालंदा का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है । निलेश कुमार नालंदा के मौजूदा एसपी सुधीर कुमार पोरिका की जगह लेंगे । सुधीर कुमार पोरिका को एसटीएफ में भेज दिया गया है । यानि दोनों के बीच अदलाबदली हुई है।

पटना के दोनों एसपी का तबादला
राजधानी पटना के दो एसी का तबादला किया गया है । अभिनय कुमार को पटना पश्चिमी का सीटी एसपी बनाया गया है। वहीं संजय कुमार सिंह को पटना का ग्रामीण एसपी बनाया गया है।

किसे कहां भेजा गया जानिए

सीनियर आईपीएस अधिकारी आलोक राज को डीजी ट्रेनिंग के साथ बिहार पुलिस अकादमी ,राजगीर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है । इसी तरह पटना के जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां को मुजफ्फरपुर का जोनल आईजी बनाया गया है। वहीं मुजफ्फरपुर के जोनल आईजी सुनील कुमार को पटना जोनल आईजी बनाया गया है । यानि यहां भी अदलाबदली हुई है।अपर पुलिस महानिदेशक अमित कुमार को अतिरिक्त प्रभार देते हुये लॉ एंड आर्डर की जिम्मेवारी दी गयी हैं ।जबकि आनंद कुमार को समादेष्टा 7 बनाया गया हैं ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…