Home खास खबरें पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़.. SSP सेल में तैनात सिपाही शहीद

पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़.. SSP सेल में तैनात सिपाही शहीद

0

बिहार में एक बार फिर अपराध चरम है। अपराधी बेखौफ हैं। आम आदमी तो छोड़ दीजिए अब पुलिसवाले भी बदमाशों के शिकार हो रहे हैं। ताजा वाक्या राजधानी पटना का है। जहां बदमाशों ने एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला

राजधानी पटना का बाईपास का इलाका गोलियों की आवाज से थर्रा उठा। पटना सेंट्रल स्कूल के पास पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में जमकर गोलीबारी हुई।  गोलीबारी में एसएसपी सेल में तैनात जवान मुकेश सिंह को गोली लगी, जिसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मुठभेड़ में बिहार पुलिस का जवान मुकेश सिंह शहीद हो गया।

उज्ज्वल गैंग के साथ हुई मुठभेड़

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि उज्ज्वल नाम के अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस राम कृष्णा नगर थाना इलाके में गयी थी। वो जानीपुर हत्याकांड में फरार था और पुलिस को उसकी तलाश थी। इसी बीच अपराधियों की ओर से पुलिस पर फायरिंग की जाने लगी। मुठभेड़ में सात सिपाही और दो पुलिस पदाधिकारी शामिल थे। सभी ने साहस और सूझबूझ के साथ अपराधियों से लोहा लिया। भीड़ को देखते हुए पुलिस ने काफी सूझबूझ से फायरिंग की ताकि आम लोगों को गोली न लगे। इस मुठभेड़ में एक अपराधी पकड़ा गया है। एसएसपी ने कहा है कि किसी भी अपराधी को नहीं बख्शा जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…