Home खास खबरें रंगीन मिजाज इंस्पेक्टर सस्पेंड.. महिला कॉन्स्टेबल को कमरे में बंद कर..

रंगीन मिजाज इंस्पेक्टर सस्पेंड.. महिला कॉन्स्टेबल को कमरे में बंद कर..

0
file photo

राजधानी पटना में एक बार फिर से खाकी दागदार हुई है। पटना के बीएमपी-5 में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर पर महिला कॉन्स्टेबल ने छेड़खानी का गंभीर आरोप लगाया है। महिला ट्रेनी कांस्टेबल है, उसने रोते हुए बताया कि उसी विभाग के पुलिस इंस्पेक्टर ने कमरे में बंद कर उसके साथ अश्लील हरकत की।

इसे भी पढ़िए-हाईकोर्ट का बड़ा फैसला- दारोगा बहाली मुख्य परीक्षा का रिजल्ट रद्द

क्या है पूरा मामला
वारदात राजधानी पटना के बीएमपी पांच कैंप की है। ट्रेनी महिला कॉन्स्टेबल का आरोप है कि सूबेदार शंभू शरण राठौड़ ने उन्हें किसी काम के सिलसिले में कमरे में बुलाया और उसके साथ गलत हरकत करने लगे। महिला कॉन्स्टेबल ने उसका विरोध किया। इसके बावजूद आरोपी सूबेदार शंभू शरण राठौड़ नहीं रूके। जिसके बाद ट्रेनी महिला कॉन्स्टेबल ने हल्ला मचाया और रोते हुए कमरे से बाहर निकली।

इसे भी पढ़िए-नालंदा जिला का रंगीन मिजाज दारोगा सस्पेंड

महिला पुलिसकर्मियों ने किया हंगामा
अपने साथी कॉन्स्टेबल की हालत देखकर कैंप में मौजूद ट्रेनी महिला कॉन्स्टेबल इक्ट्ठा हो गईं और हंगामा करने लगी। वे सब आरोपी सूबेदार शंभू शरण राठौड़ की गिरफ्तारी और निलंबन की मांग करने लगे। हालात बिगड़ता देख इसकी सूचना बड़े अधिकारियों को दी गई।

इसे भी पढ़िए- ठरकी दारोगा सस्पेंड, महिला पुलिस को कमरे में बुलाता था !

आरोपी इंस्पेक्टर संस्पेंड
ट्रेनी महिला पुलिसकर्मियों का कहना था कि जब हम यहां सुरक्षित नहीं तो ट्रेनिंग कैसे करेंगे? वे सब आरोपी इंस्पेक्टर पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। जिसके बाद डीजीपी ने आरोपी इंस्पेक्टर शम्भू शरण राठौड़ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई का आदेश दिया। डीजीपी ने आरोपी इंस्पेक्टर शंभू शरण राठौड़ को सस्पेंड करने के साथ साथ गिरफ्तारी के भी आदेश दिए ।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…