Home खास खबरें ‘लेडी सिंघम’ लिपि सिंह ने की नाकेबंदी, शराब से भरी ट्रक जब्त

‘लेडी सिंघम’ लिपि सिंह ने की नाकेबंदी, शराब से भरी ट्रक जब्त

0

लेडी सिंघम के नाम से मशहूर नालंदा की बेटी और बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह ने शराब से भरा एक ट्रक को जब्त किया किया है। लिपि सिंह को गुप्त सूचना मिली की एक शराब से भरी ट्रक जा रही है . जिसके बाद लिपि सिंह एक्शन में आ गई और थानों को नाकेबंदी करने का आदेश दिया

सालिमपुर से पकड़ा गया ट्रक
एएसपी लिपि सिंह की नाकेबंदी का आदेश आते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर दी गई और शराब से भरे ट्रक को बरामद कर लिया गया. सालिमपुर थाना क्षेत्र के घुनसुनपुर गंगा घाट के निकट एक बंद पड़े ईंट भट्ठे पर एक ट्रक अनलोडिंग के लिए खड़ी थी. इस पर भारी मात्रा में शराब लायी गयी थी. ट्रक पर मध्यप्रदेश का नम्बर लगा था. ट्रक को सालिमपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय की टीम ने ASP के निर्देशानुसार बरामद कर लिया.

भाग गए शराब तस्कर
ट्रक से शराब अनलोडिंग के लिए खड़े 20-25 की संख्या में लोग पुलिस को आता देख नाव पर चढ़कर गंगा नदी के उस पार दियारा क्षेत्र में भाग गए. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच की तो भूंसे से ढँकी 600 पेटी हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी. जिसमें कुल छोटी बड़ी 16800 बोतल में 5328 लीटर शराब बरामद किया गया.

पुलिसवालों को मिलेगा सम्मान
बाढ़ की एएसपी लिपी सिंह का कहना है कि सालिमपुर थानाध्यक्ष ने गुप्त सूचना पर शराब से भरी 600 पेटी शराब की बड़ी खेप बरामद किया है. इस विशेष कार्रवाई के लिए टीम में शामिल लोगों को पुरस्कृत किया जाएगा.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…