Home खास खबरें कल होनी थी DM से शादी, लड़की ने कर ली खुदकुशी.. जानिए पूरा मामला

कल होनी थी DM से शादी, लड़की ने कर ली खुदकुशी.. जानिए पूरा मामला

0

हर किसी की सपना होता है कि उसका दामाद IAS अधिकारी यानी जिलाधिकारी हो। ऐसा ही सपना पूर्व IPS अधिकारी उमाशंकर सुधांशु ने देखा था। उन्होंने अपने डॉक्टर बेटी स्निग्धा की शादी किशनगंज के डीएम महेंद्र कुमार से तय की थी। शादी 10 दिसंबर को पटना में होनी थी। लेकिन उससे एक दिन पहले ही लड़की ने सुसाइड कर लिया है ।

शनिवार को हुआ था तिलक
सोमवार को 28 साल की स्निग्धा की शादी किशनगंज के डीएम महेंद्र कुमार के साथ होनी थी। 8 दिसंबर यानि शनिवार को स्निग्धा और महेंद्र के तिलक का रस्म हुआ था। जिसमें सूबे के कई डीएम एसपी और बड़े अधिकारी शरीक हुए थे। साथ ही शादी समारोह में शामिल होने के लिए पटना के मौर्या होटल में कई आईएएस और आईपीएस अधिकारी ठहरे थे।

10 दिसंबर को होनी थी शादी
डॉक्टर स्निग्धा की शादी 10 दिसंबर को होनी थी। पंडाल सज चुका था। सारी तैयारियां करीब-करीब पूरी हो चुकी थी। घर में मेहमानों का जमावड़ा लग चुका था। हाईप्रोफाइल शादी को लेकर परिवारवालों में भी खासा उत्साह था। लेकिन शादी से 24 घंटे पहले स्निग्धा ने अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली। वो पटना म्यूजियम के सामने स्थित उदयगिरी अपार्टमेंट के 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।

प्रेम-प्रसंग के चक्कर में दी जान ?
28 साल के स्निग्धा के मम्मी पापा पटना के पटेल नगर के स्नेह लेन में रहते हैं। स्निग्धा के पापा उमाशंकर सुधांशु पूर्व आईजी थे। स्निग्धा ने एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर कोलकाता के एक नामी कॉलेज से पीजी कर रही थी। कहा जा रहा है कि स्निग्ना का अपने साथ में पढ़ने वाले किसी डाक्टर के साथ कई साल से प्रेम संबंध था। उसने घर वालों से अपनी पसंद भी बताई थी, पर परिवार राजी नहीं हुआ। स्निग्धा की शादी डीएम से तय कर दी। जो स्ग्निधा को मंजूर नहीं थी और उसने जीवन लीला समाप्त कर ली । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …