Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में बिल मांगने पर रेस्टोरेंट में बवाल.. आधा दर्जन घायल

बिहारशरीफ में बिल मांगने पर रेस्टोरेंट में बवाल.. आधा दर्जन घायल

0

बिहारशरीफ एक फैमिली रेस्टोंरेट में जमकर बवाल हुआ। बदमाशों और होटलकर्मियों के बीच मारपीट में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। जबकि एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

क्या है पूरा मामला
बिहारशरीफ के नाला रोड पर स्थित सिटी रेस्टोरेंट में रविवार को देर शाम दो दर्जन से ज्यादा बदमाश आ धमके। बदमाशों ने पहले होटल के कर्मचारियों के साथ गाली गलौच और मारपीट की। होटल के कर्मचारी भी बदमाशों पर टूट पड़े। जिसके बाद बदमाशों ने होटल पर रोड़े बाजी शुरू कर दी और जमकर तोड़फोड़ किया। जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए ।

बिल मांगने पर हुआ बवाल
सिटी रेस्टोरेंट के मालिक चंद्रभूषण प्रसाद के मुताबिक शाम में कुछ युवक खाना खाने होटल में आए। खाना खाने के बाद जब उनसे बिल मांगा गया तो वे देने से इनकार कर दिया। इस पर होटल मालिक और युवकों के बीच कहासुनी हुई। इस दौरान होटल के स्टाफ और युवकों के बीच धक्कामुक्की हुई। होटल मालि के मालिक के मुताबिक वे लोग बिना पैसे दिए चले गए। लेकिन कुछ देर बाद ही करीब दो दर्जन युवक वहां इक्ट्ठे हो गए और होटल स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे और रोड़ेबाजी करने लगे। जिसमें होटल में लगे शीशे टूट गए। साथ ही कई कर्मचारियों को चोटें भी आई।

होटल स्टाफ ने एक आरोपी को पकड़ा
होटल स्टाफ की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। जिसमें कई युवकों के भी चोट लगने की बात सामने आ रही है। होटल के स्टाफ ने एक युवक को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई की। वारदात की सूचना लहेरी थाना पुलिस को मिली। जिसके बाद लहेरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी की पहचान मोहम्मद सुफियान के तौर पर हुई है । वो पास का ही रहने वाला है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …