Home खास खबरें नालंदा के युवक की पटना में हत्या, बदमाशों ने ठोंक दी 6 गोलियां

नालंदा के युवक की पटना में हत्या, बदमाशों ने ठोंक दी 6 गोलियां

0

राजधानी पटना में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक नालंदा जिला का रहने वाला था।

पत्रकार नगर थाना के पास वारदात
वारदात पटना के पत्रकारनगर थाने के पास श्यामा अस्पताल के सामने हुआ. जहां बदमाशों ने प्रसन्नजीत कुमार उर्फ प्रवीण कुमार को गोलियों से भून डाला। बताया जा रहा है कि प्रवीण एक मैडम के फोन आने पर रामकृष्णानगर स्थित घर से निकला। पड़ोसी की स्कूटी ली और रवाना हो गया।

सीने में मारी 6 गोलियां
दो बाइक पर सवार दो-तीन अपराधियों ने प्रवीण को श्यामा अस्पताल के पास रोक लिया और सटाकर 6 गोलियां दाग दीं। घटना के मूल में प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है। प्रवीण के साले रोहित कुमार ने कहा कि मैडम के फोन आने के बाद ही वे घर से निकले थे। पुलिस को घटनास्थल से छह खोखे मिले हैं।

नालंदा जिला का रहने वाला था प्रवीण
प्रवीण मूल रूप से नालंदा जिला के वेना थाने के पैठना गांव का रहने वाला था। परिवार के साथ रामकृष्णनगर में थाने के पास रहता था। वो एक निजी अस्पताल के डॉक्टर का चालक था। उसे पांच साल का एक ही बेटा प्रियांशु है।

गिरफ्तारी से होगा खुलासा
प्रवीण को जिस तरह से छह गोलियां मारी गईं उससे साफ है कि हत्या करने या कराने वाला बदले की भावना में था। मैडम के बारे में बताया जाता है कि वो किसी बिल्डर की तलाकशुदा पत्नी है। वो भी नालंदा की रहने वाली है। पटना में उसका कोई ठिकाना नहीं है। प्रवीण की हत्या की साजिश उसी मैडम द्वारा रचने की बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि उसी के इशारे पर अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी। उन अपराधियों से उस मैडम का क्या संबंध है, अपराधियों या मैडम की गिरफ्तारी के बाद खुलासा होगा। घटना से पहले उस मैडम से काफी देर तक प्रवीण की बात हुई थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…