Home खास खबरें सनी लियोनी टॉपर मामले में सनसनीखेज खुलासा.. किसने खेला था पूरा खेल जानिए

सनी लियोनी टॉपर मामले में सनसनीखेज खुलासा.. किसने खेला था पूरा खेल जानिए

0

बॉलीवुड सनसनी सनी लियोनी टॉपर मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जॉब के लिए सनी लियोनी का फॉर्म दिल्ली स्थित प्‍ले ब्‍वॉय सर्विस देने वाली एक मेल एस्कॉर्ट कंपनी के ऑफिस से भरा गया था। फॉर्म में सनी लियोनी के बारे में अश्‍लील जानकारियां दी गईं हैं। ऐसी जानकारी जिसे पढ़ने के बाद आप चौंक जाएंगे । आपको उन अश्लील जानकारियों के बारे में बताएंगे । उससे पहले ये बता दें कि बिहार के पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट यानि PHED के जूनियर इंजीनियर (JE) बहाली की मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी टॉप की थी। जिसके बाद बिहार की सियासत गरमा गई थी। तेजस्वी से लेकर दूसरी विपक्षी पार्टियों ने सरकार पर हमला बोला था। जिसके बाद मंत्री तक को सफाई देनी पड़ी थी।

सनी लियोनी के बारे में अश्‍लील जानकारियां
जांच में पता चला है कि सनी लियोनी के नाम पर फॉर्म भरने में अश्‍लील जानकारियां दी गईं हैं। फॉर्म में दर्ज जानकारियों के अनुसार सन्‍नी ने मैट्रिक की परीक्षा ‘पोर्न पटना’से 90 फीसदी अंकों के साथ पास की है। उन्‍होंने डिप्लोमा ‘एसबीटीई’नामक ऐसे संस्‍थान से 98 फीसदी अंकों के साथ किया है, जो बिहार में है ही नहीं। फॉर्म में अनुभव के सेक्शन में ‘पोर्न बोर्ड ऑफ यूएसए’से ‘हावड़ा ब्रिज डेजिग्नेशन’से अनुभव का जिक्र है। जॉब का नेचर भी ‘पोर्न बोर्ड ऑफ यूएसए’लिखा गया है। पता में केवल पटना का भरा गया है। ऐशपुर गांव, पटना, पिन कोड 800007 दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़िए-बिहार में जूनियर इंजीनियरिंग की परीक्षा में सनी लियोनी ने किया टॉप! मिले 98.50% नंबर

 

कैसे पकड़ा गया फर्जी आवेदकबिहार पुलिस के साइबर सेल की जांच में पता चला कि सनी का फॉर्म दिल्ली की एलिशा मेल एस्कॉर्ट कंपनी के कार्यालय से भरा गया था। फॉर्म भरने में ई-मेल आइडी ([email protected]) इसी कंपनी का है। बिहार पुलिस अब आइपी एड्रेस के आधार पर उस व्यक्ति तक पहुंचने की कोशिश में है, जिसने फर्जी फॉर्म भरा था। पीएचईडी के सचिव जीतेंद्र श्रीवास्तव को उम्‍मीद है कि आइपी एड्रेस से आवेदक जरूर पकड़ा जाएगा।

मोबाइल नंबर से हुई पुष्टि
फॉर्म में दर्ज मोबाइल नंबर भी दिल्‍ली का ही वोडाफोन नंबर है। मोबाइल नंबर पर कॉल करने पर नंबर के एलिशा एस्कॉर्ट सर्विस का होने की पुष्टि की गई। बताया गया कि कंपनी की सर्विस पटना सहित पूरे देश में है। विदित हो कि मेल एस्कॉर्ट सर्विस का सीधा अर्थ प्ले ब्वॉय के सर्विस से है।

मेरिट लिस्‍ट में ओमपुरी के बेटे भी शामिल
खास बात यह है कि पीएचईडी द्वारा जारी मेरिट लिस्‍ट में सन्‍नी लियोनी का नाम एकमात्र फर्जी नाम नहीं है। मेरिट लिस्ट में दूसरे स्‍थान पर आने वाले निर्मल चक्रवर्ती के पिता का नाम ओमपुरी दर्ज है। तीसरे स्थान पर BVCXZBNNB नाम का अभ्यर्थी है, जिसेके पिता का नाम MGGVGHHNNNN है। इस नाम को तो शायद विभाग ही समझ सकता है। और भी कई नाम पहली नजर में ही फर्जी लग रहे हैं। इसके बावजूद अधिकारियों ने लिस्ट को वेबसाइट पर जारी कर दिया।

214 पदों के लिए निकली थी वैकेंसी
पीएचईडी ने संविदा पर जूनियर इंजीनियरों के 214 पदों पर नियुक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे थे। प्राप्‍त आवेदनों में अंकों और कार्य अनुभव के आधार पर सॉफ्टवेयर ने सभी अभ्यर्थियों की मेरिट लिस्‍ट तैयार की थी। जिसे विभाग ने अपनी वेबसाइट पर जारी कर दिया। इस सूची में सनी लियोनी का नाम टॉप पर आते ही सनसनी मच गई। बाद में पता चला कि किसी ने उनके नाम पर फर्जी आवेदन भर दिया था। अब घटना की एफआइआर दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार को मिला सबसे लंबा एलिवेटेड रोड.. कहां से कहां जाने वालों को होगा फायदा

बिहार वासियों को सबसे लंबा एलिटवेटेड रोड का तोहफा मिला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसका…