Home खास खबरें पहली बारिश में डूबा पटना, मुख्यमंत्री ने खुद लिया हालात का जायजा

पहली बारिश में डूबा पटना, मुख्यमंत्री ने खुद लिया हालात का जायजा

0

मॉनसून की पहली बारिश में ही पटना पानी पानी हो गया है। भारी बारिश से पटना के राजेंद्र नगर, कंकड़बाग, कदमकुंआ और आसपास के इलाके में जल जमाव हो गया। राजेंद्र नगर स्थित मोइनुल हक स्टेडियम तालाब में तब्दील हो गया। यहां घुटने तक पानी भर गया। यही हाल सड़कों पर दिखा। लोग घुटने भर पानी में चलने को मजबूर दिखे। बहादुरपुर, रामपुर समेत कई मोहल्ले जलमग्न हुए। राजबंशी नगर इलाके में कई घरों में पानी घुस गया।

सड़क पर उतरे मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में जल जमाव से निपटने के लिए की गई तैयारियों का जायजा लेने सड़क पर उतरे हैं। वह पटना नगर निगम के सात अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। नीतीश पाटलिपुत्र कॉम्प्लेक्स, योगीपुर संप हाउस और ड्रेनेज, पहाड़ी ड्रेनेज, बादशाही पइन, बस टर्मिनल बैरिया, और गांधी सेतु इलाके का दौरा कर रहे हैं

तेजस्वी ने ट्वीट कर उठाया सवाल
राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना में हुए जलजमाव पर ट्वीट कर सवाल उठाया है। उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया। तेजस्वी ने लिखा कि पहली बारिश के बाद स्मार्ट सिटी पटना में फिर जलजमाव हुआ। पिछले साल पटना में जो हुआ उससे भी कोई सबक नहीं लिया। कथित सुशासन के भ्रष्टाचारिक कचरे ने पटना सहित सभी जिला मुख्यालयों को नरक बना दिया है। क्या 15 वर्षीय नीतीश सरकार इसका दोष अब विपक्ष को देगी? हम जल जमाव का जायजा लेने जाएंगे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सोशल मीडिया पर ‘साइकिल गर्ल’ ज्योति की रेप के बाद हत्या की खबर.. जानिए सच क्या है

लॉकडाउन के दौरान पिता को गुरुग्राम से दरभंगा 1200 किलोमीटर की दूरी को साइकिल से तय कर पहुं…