Home खास खबरें बाल-बाल बचे जेडीयू विधायक रवि ज्योति.. जानिए पूरा मामला

बाल-बाल बचे जेडीयू विधायक रवि ज्योति.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला के राजगीर से जेडीयू विधायक रवि ज्योति बाल बाल बच गए. बिहारशरीफ के राणा बीघा मोड़ के पास उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई. जिसमें बाल-बाल बच गए. जबकि उनके ड्राइवर शिव शंकर कुमार को गंभीर चोटें आई है।

क्या है पूरा मामला
राजगीर जदयू विधायक रवि ज्योति के मुताबिक वो कोइरीविगहा गांव से श्राद्धकर्म में शिरकत करने के बाद बिहारशरीफ शहरी क्षेत्र में विश्वकर्मा पूजा को लेकर शिरकत करने जा रहे थे। इसी दौरान राणाबीघा मोड़ के समीप नशे की हालत में ट्रैक्टर चालक ने स्कॉर्पियो में ठोकर मार दी। जिससे स्कोर्पियो का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

ड्राइवर को गंभीर चोट
हादसे में जेडीयू विधायक बाल बाल बच गए. लेकिन ड्राइवर को गंभीर चोट आई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

विधायक की मोबाइल भी चोरी
हादसे के बाद आसपास के लोग गाड़ी के पास इक्ट्ठा हो गए. इस दौरान विधायक रवि ज्योति के मोबाइल पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया। विधायक जी ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाने की चिंता कर रहे थे. इसी दौरान उनका मोबाइल ले भागा। उधर,दीपनगर थाना के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और ड्राइवर की पहचान की कोशिश की जा रही है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …