Home खास खबरें बेन प्रखंड अध्यक्ष गिरफ्तार.. क्यों हुई गिरफ्तारी जानिए

बेन प्रखंड अध्यक्ष गिरफ्तार.. क्यों हुई गिरफ्तारी जानिए

0

नालंदा जिला के बेन प्रखंड अध्यक्ष धनंजय कुमार को बिहारशरीफ से गिरफ्तार किया है । धनंजय कुमार पर सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप है। बेन के सीडीपीओ ने प्रमुख पर बदसलूकी और सरकारी काम में बाधा डालने का केस बेन थाना में दर्ज कराई थी ।

धनंजय कुमार पर क्या हैं आरोप
धनंजय कुमार पर आरोप है कि वो सीडीपीओ के कार्यालय में हंगामा काटा था। साथ ही सरकारी कार्य में भी बाधा डाला और सीडीपीओ को अनाप-शनाप कहा

 

बेन प्रखंड प्रमुख का क्या है कहना
बेन प्रखंड प्रमुख धनंजय कुमार ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद और गलत बताया। उनका कहना है कि बेन प्रखंड क्षेत्र के वार्ड 4 और वार्ड नंबर 8 में आंगनबाडी सेविका की बहाली में गड़बड़ी की गई है. जिसके लिए मैंने सूचना के अधिकार के माध्यम से जानकारी मांगी थी. जानकारी नहीं मिलने पर सीडीपीओ से मिलने गए थे. इसी बात को लेकर सीडीपीओ बौखला गई और मेरे विरुद्ध साजिश रचकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी.

दोनों ओर से केस दर्ज
बेन थाना प्रभारी पिंकी प्रसाद का कहना है कि इस मामले में दोनों पक्षों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्रमुख की गिरफ्तारी में बिहारशरीफ नगर के थाना प्रभारी दीपक कुमार और बेन थाना प्रभारी पिंकी प्रसाद शामिल थे.

गिरफ्तारी पर गरमाई सियासत
बेन प्रखंड अध्यक्ष धनंजय कुमार की गिरफ्तारी पर नालंदा की सियासत गरमा गई है। आरजेडी का आरोप है कि सत्ताधारी जेडीयू के विधायक और सूबे के मंत्री श्रवण कुमार के इशारे पर गिरफ्तारी हुई। वहीं, श्रवण कुमार का कहना है कि इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…