Home खास खबरें नालंदा में पानी के गड्ढे से युवक का शव बरामद, दोनों आंखें भी गायब

नालंदा में पानी के गड्ढे से युवक का शव बरामद, दोनों आंखें भी गायब

0

नालंदा जिला के मानपुर थाना क्षेत्र के पलटपुरा गांव स्थित बेलछी पुल के नीचे पानी से भरे गड्ढे में एक युवक का शव बरामद किया गया। युवक की दोनों आंखें गायब थी. शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान पलटपुरा गांव के ललन पासवान रुप में हुई है।

बाजार गया था लेकिन लौटा नहीं
मृतक के बड़े भाई प्रमोद पासवान ने बताया कि रविवार को भाई ने कहा कि खेत देखने जा रहे है, उसके बाद बाजार से कुछ समान भी लेकर आना है। लेकिन रात तक घर नहीं लौटा तो सभी ने मिलकर खोजबीन शुरू कर दी। सोमवार की सुबह किसी ने बताया कि उसके भाई का शव पानी से भरे गड्ढे में मिला है। उसके दोनों आंखों से खून बह रहा था। परिजन ने पहले आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या कर बदमाशों ने दोनों आंखें फोड़ दी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत
परिजन भले ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने डूब कर मरने की बात कही है। साथ ही कहा कि जलीय जीवों के कारण आखों को नुकसान हुआ है। डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि मृतक की गांव में या इलाके में किसी से दुश्मनी नहीं थी। वह काफी सीधा-साधा युवक था। बावजूद इसके आरोप के हर बिदु की जांच की जाएगी। मौत पानी में डूबने के कारण हुई है।

घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल
परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। वो अपने पीछे 4 महीने की बेटी को छोड़ गया है। कुछ दिन पहले ही वो चेन्नई से लौटा था।

चार लाख का मुआवजा मिला
बीडीओ राजीव रंजन और सीओ अरुण कुमार सिंह ने मृतक की पत्नी को चार लाख का चेक दिया। मुखिया सुम्बुल आफरीन ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत सहायता की है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजधानी पटना में डेंगू का कहर, BJP विधायक को भी हुआ डेंगू

राजधानी पटना (Patna) में डेंगू (Dengue) का कहर लगातार जारी है. पटना की बात करें तो अकेले अ…