Home खास खबरें नालंदा में तमंचे पर डिस्को.. रंगबाज ने डांसर की कनपट्टी पर ताना कट्टा

नालंदा में तमंचे पर डिस्को.. रंगबाज ने डांसर की कनपट्टी पर ताना कट्टा

0

नालंदा जिले की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है । इस तस्वीर में एक शख्स शॉल लपेटे है और महिला डांसर की कनपटी पर कट्टा ताने हुए है । इस तस्वीर की खूब चर्चा हो रही है। आखिर ये कौन है ? जिसने सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान डांसर की कनपट्टी पर पिस्तौल तान दिया।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, नालंदा जिले के सिलाव थाना इलाके में क्रिसमस को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें बाहर से डांसर बुलाई गईं थीं। डांसर का इंतजाम था लिहाजा बड़ी संख्या में इलाके के लोग डांस देखने पहुंचे। मजमा जमा था। महफिल में लोगों की फरमाई पर डांसर अपना परफोर्मेंस दे रहीं थीं। मौके पर मौजूद लोगों को कहना है कि तभी एक रंगबाज टाइप शख्स शॉल ओढ़कर स्टेज पर आया और डांसर की कनपट्टी पर कट्टा भिड़ा कर तस्वीर खिंचवाई और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

सकते में है पुलिस
इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सिलाव थाना पुलिस सकते में है. लोगों का कहना है कि डांस के कार्यक्रम के दौरान सरेआम डांसर के कनपट्टी पर कट्टा भिड़ा कर तस्वीर खिंचवाई जाती है लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती. इस मामले में सिलाव थानाध्यक्ष का कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है. साथ ही उनका कहना है कि इस तस्वीर के बारे में छानबीन की जा रही है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …