Home शेखपुरा ड्राइवर का बारातियों से बदला, चलती बस को खाई में कुदाया

ड्राइवर का बारातियों से बदला, चलती बस को खाई में कुदाया

2 second read
0
0
348

कभी कभी छोटी सी नोंक झोंक कितना बड़ा रूप ले लेता है इसकी बानगी सरमेरा-बरबीघा रोड पर देखने को मिला। जब बारातियों से भरी बस को ड्राईवर ने खाई में कूदा दिया। जिसमें दूल्हा के रिश्तेदार की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा बाराती गंभीर रूप से जख्मी हो गए । घायलों को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

क्या है मामला

मोकामा के घोसवरी थाना के सहरी गांव से नालंदा के मोहनपुर एक बारात जा रही थी । बारात सरमेरा- बरबीघा रोड पर नारायणपुर गांव के पास पहुंची थी। बारातियों की पिटाई से बस ड्राइवर पहले से ही गुस्से में था। लेकिन जैसे ही बस नारायणपुर गांव के पास पहुंची ड्राइवर चलती बस से कूद गया और बस सड़क किनारे खाई में पलट गई । बस पलटे ही कोहराम मच गया। हर कोई बचाओ बचाओ चिल्लाने लगा। लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के वहां इक्ठा हुए और बारातियों को बस से निकाले । इसकी सूचना बरबीघा पुलिस को दी गई । सूचना मिलते ही बरबीघा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को बरबीघा अस्पताल पहुंचाया। जहां से कुछ बारातियों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया ।

बारातियों की पिटाई से गुस्से में था ड्राइवर

घायलों के मुताबिक महारानी नाम की बस को शाम में 6 बजे गांव पहुंचना था, लेकिन रात के  10 बजे पहुंचा। बारात जाने के इंतजार में बैठे लोग नाराज हो गये और ड्राईवर की पिटाई कर दी। जिससे बस ड्राइवर नाराज हो गया और वो बारात ले जाने से इनकार कर दिया। बाद में गांववालों के मनाने के बाद बस ड्राइवर तैयार हुआ और फिर बारात सहरी गांव से मोहनपुर के निकली। लेकिन ड्राइवर बारातियों से बदला लेने की ठान चुका था । बस अपने रफ्तार में जा रही थी। लोग बार-बार ड्राइवर को कह रहे थे कि तुम्हारी वजह से लेट हुआ है। इस बीच किसी ने ड्राइवर को गाली दे दी। ड्राइवर का गुस्सा फूट पड़ा और  बारातियों को सबस सिखाने के लिए चलती बस को छोड़ नीचे कूद गया और भाग निकला।

हादसे में दूल्हा के रिश्तेदार की मौत

बस हादसे में दूल्हा के एक रिश्तेदार  की मौत हो गई । मृतक का नाम प्रह्लाद कुमार है । जो  सरमेरा थाना के मिसिया गांव के रहनेवाले इंद्रदेव पासवान का बेटा है।  जबकि अर्जुन, हेमंत, मंटू, अविनाश, गजाधर राधे सहित एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। उधर, जैसे ही इसकी सूचना बारातियों और सारातियों के घरवालों को मिली वहां मातम पसर गया। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया । पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है ।साथ ही बस मालिक से भी इस बारे में पूछताछ की गई है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In शेखपुरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

विदेश भागने की फिराक में अनंत सिंह, CID ने जारी करेगा लुक आउट नोटिस

बिहार पुलिस को इस बात का डर सता रहा है कि अनंत सिह नाम बदलकर विदेश भाग सकता है। जिसके बाद …