DM साहब का ड्राईवर भी नशे में चलाता है गाड़ी.. मुखिया समेत 3 लोग गिरफ्तार.. जानिए पूरा मामला

0

बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। CM से लेकर DM तक शराबबंदी की बात करते हैं। लेकिन उनके ही स्टाफ शराबबंदी की धज्जियां उड़ा रहे हैं. हालत ये है कि पुलिस ने डीएम साहब के ड्राइवर को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है । वो शराब पीकर गाड़ी चला रहा था .

तीन लोग गिरफ्तार
शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में अरवल डीएम के ड्राइवर के अलावा पूर्व प्रमुख का पति और एक मुखिया को भी गिरफ्तार किया गया है । अरवल डीएम का ड्राइवर कार चला रहा था. कार में चार लोग सवार थे। पुलिस सबको थाना ले गई और ब्रेथ एनालाइजर से जांच की। जिसमें 3 लोगों में शराब पीने की पुष्टि हुई । जबकि करपी ब्लॉक का कर्मचारी मनोज कुमार ने शराब नहीं पी थी.

कौन कौन गिरफ्तार
जिन तीन लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है । उसमें अरवल डीएम का ड्राइवर शैलेश कुमार और कयाल पंचायत के मुखिया निशांत शर्मा शामिल है।

कैसे पकड़े गए शराबी ?
दरअसल, ये सभी चारो लोग एक कार में सवार होकर अरवल जिले के करपी से जहानाबाद जा रहे थे । कार काफी तेज रफ्तार में थी। नाका नंबर एक के पास ड्राइवर ने संतुलन खो दिया । जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कार के अनियंत्रित होने के बाद ड्राइवर ने कार को तेजी से भगाने की कोशिश की। लेकिन ऊंटा मोड़ के पास नाले में गाड़ी फंस गई. इस दौरान मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.

गिरफ्तार होने पर काटे बवाल
पुलिस ने जब कार सवारों को रोका तो वो रौब दिखाने लगे। डीएम के ड्राइवर ने अपना रौब दिखाने की कोशिश की । लेकिन तीन लोगों ने शराब पी रखी थी। इनके पास से एक बोतल देसी शराब भी मिली. जिसके बााद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया ।

लोगों का क्या है कहना
मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि कार जिस तरह अनियंत्रित होकर चल रही थी उसे लग रहा था कि वे किसी घटना को अंजाम देकर भाग रहे हैं.जिसके बाद लोगों ने कार के बारे में पुलिस को सूचित किया था ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…