बदमाशों ने JDU नेता को गोलियों से भून डाला.. बीवी को लगाई आवाज.. गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर जेडीयू से जुड़ी आ रही है । बदमाशों ने जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि जेडीयू नेता बर्थडे पार्टी से लौटकर घर पहुंचे ही थे.. तभी बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी । जिसमें जेडीयू नेता की मौके पर ही मौत हो गई।

सुनील कुमार सिंह का मर्डर
जेडीयू के जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह बर्थ-डे पार्टी से अपने घर लौट रहे थे। उन्होंने घर के दरवाजे पर खड़े होकर पत्नी को आवाज दी। इसी दौरान पीछे से बदमाशों ने गोलियां बरसा दी। फायरिंग के बाद बदमाश वहां से भाग निकले।गोलियों की आवाज सुनते ही सुनील सिंह के पड़ोसी और उनके परिवार के लोग बाहर निकले, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

छोटे भाई की पत्नी पर शक
पुलिस ने इस मामले में सुनील सिंह के छोटे भाई और उनकी पत्नी को हिरासत में लिया है। सुनील सिंह का भाई से जमीन विवाद चल रहा था। सुनील सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने बताया कि उनके पति देर रात एक बर्थडे पार्टी से घर लौटे थे। उन्होंने दरवाजा खोलने के लिए मुझे आवाज दी। जैसी ही मैंने दरवाजा खोला पीछे से अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। उनकी मौत हो गई। उसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकले।

छोटे भाई की पत्नी पर शक क्यों
मर्डर के पीछे सुनील सिंह के छोटे भाई तेजप्रताप सिंह की पत्नी अंजली सिंह का हाथ बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि तेज प्रताप मंदबुद्धि के हैं और उनकी पत्नी अंजली सिंह जमीन बेचना चाहती थीं. सुनील सिंह जिसका विरोध कर रहे थे। कुछ दिन पहले ही इसी मामले को लेकर झगड़ा हुआ था, अंजली सिंह ने बिना बताए 5 कट्ठा जमीन भी दलाल से बेच दी थी। इसी से नाराज होकर छोटे भाई की पत्नी अंजली सिंह ने भू माफियाओं और अपने भाई के साथ मिलकर हमारे पति की हत्या करा दी।

कहां की है घटना
पूरी वारदात गया जिले के मुफस्सिल थाने के भुसुन्डा-बहोरा बिगहा मोहल्ले की है। गया जेडीयू के जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह और जेडीयू जिला प्रवक्ता अवध बिहारी पटेल अपने किसी दोस्त के यहां हुए बर्थडे पार्टी से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते सुनील को मौत के घाट उतार दिया. जेडीयू के जिला प्रवक्ता अवध बिहारी पटेल ने बताया कि सुनील सिंह के घर की ओर से चार-पांच राउंड फायरिंग की आवाज आई। गोलियों की आवाज सुनते ही वो सुनील सिंह के घर की ओर दौड़े तो उन्होंने देखा कि घर के पास सुनील सिंह औंधे मुंह गिरे हुए थे और उनके शरीर से काफी खून निकल रहा था।

पुलिस ने क्या कहा
मामले में गया के एसएसपी आशीष भारती का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…