बिहार में कोरोना का कहर.. JDU विधायक समेत 41 लोगों की मौत

0

बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से कहर बरपाता जा रहा है। बिहार में पिछले 24 घंटे में जेडीयू विधायक समेत 41 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, सोमवार को कोरोना के 7,487 नए मरीज सामने आए हैं। जिसके बाद राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 50 हजार के पास पहुंच गई है । जिससे स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है ।

जेडीयू विधायक की कोरोना से मौत
मुंगेर जिला के तारापुर विधानसभा सीट से जेडीयू विधायक मेवालाल चौधरी का कोरोना से निधन हो गया है। वे एक दिन के लिए बिहार के शिक्षा मंत्री रहे थे। वे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें दो दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सोमवार सुबह उनकी मृत्यु हो गई। राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मेवालाल चौधरी के निधन पर शोक जताया है।

इसे भी पढि़ए-इलेक्ट्रिक बस में सफर करना हुआ सस्ता.. आधा हो गया बस किराया

RJD विधायक कोरोना संक्रमित
बड़हड़िया से RJD विधायक बच्चा पांडेय कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें पटना में भर्ती कराया गया है।

24 घंटे में 41 लोगों की मौत
पिछले 24 घंटे में पटना AIIMSमें 3, PMCH में 6 तो NMCH में 8 मौतें हुई हैं। प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पं. दीपक मिश्रा भी नहीं रहे। बेगूसराय के समाजसेवी मुचकुंद कुमार मोनू की भी जान चली गई। गया के गरुआ से रिपोर्टिंग करने वाले 30 वर्षीय पत्रकार मनीष कुमार का मगध मेडिकल अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। विधानपरिषद के माली लाल बाबू की मौत हो गई है । मधेपुरा में दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। एक युवक की शादी 26 अप्रैल को होने वाली थी। दिल्ली से शॉपिंग करके वह घर लौटा था। मृतक का बड़ा भाई भी मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

इसे भी पढ़िए-सिपाही बहाली का रिजल्ट जारी, नालंदा में 408 चयनित.. देखिए पूरा रिजल्ट यहां

राजधानी पटना में कहर
राजधानी पटना में कोरोना का कहर जारी है । राजधानी में पिछले 24 घंटे के दौरान 2,672 संक्रमित पाए गए हैं।यानि पटना में लगातार दूसरे दिन 2000 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। अस्पतालों में बेड की कमी और ऑक्सीजन की कमी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं.

कहां मिले कितने मरीज
बिहार में पटना में सबसे अधिक 2,672 नए मरीज हैं। इसके अलावा मुजफ्फरपुर में 389,मुंगेर में 349, भागलपुर में 314, गया में 261, बेगूसराय में 255 और नालंदा में 178 मरीज मिले हैं। इसके अलावा सीवान और सहरसा में 159-159, सारण में 243, जहानाबाद में 177 लोग संक्रमित हैं

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में कोरोना से फिल्म निर्माता और वकील समेत 6 लोगों की मौत

नालंदा जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर काफी खतरनाक साबित हो रही है। कोरोना की दूसरी ल…