बिहटा-सरमेरा फोरलेन पर बड़ा हादसा, 2 की मौत, 2 गंभीर

0

बिहटा-सरमेरा फोरलेन पर बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है । मृतक दोनों लोगों की पहचान हो गई है । हादसा दो गाड़ियों के टकराने से हुआ। हादसे के बाद दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

कहां हुआ हादसा
हादसा शाहजहांपुर गांव के पास हुआ। जब दोनों गाड़ी एक दूसरी गाड़ी से टकरा गई। हादसे में नईम और आजाद बुरी तरह घायल हो गए। दोनों को स्थानीय लोग पास के एक अस्पताल लेकर गए। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। दूसरी तरफ ड्राइवर ताजुद्दीन अस्पताल में जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहा है।

इसे भी पढ़िए-बिहार में कोरोना का कहर.. JDU विधायक समेत 41 लोगों की मौत

ससुराल जाते वक्त हादसा
मृतकों की पहचान पटना के फुलवारीशरीफ के ईसापुर के रहने वाले 45 साल के नईम और उसका दोस्त आजाद उर्फ मूसा के तौर पर हुई है । बताया जा रहा है कि नईम गाड़ी रिजर्व कर अपनी पत्नी के साथ अपना ससुराल भागलपुर जा रहा था। उसे पत्नी को भागलपुर छोड़कर वापस आना था। साथ में नईम का गाड़ी मोहम्मद ताजुद्दीन ड्राइव कर रहा था।दूसरी तरफ ड्राइवर ताजुद्दीन अस्पताल में जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहा है।

घर में मचा चीख पुकार
नईम अपनी पत्नी को छोड़ने अपने दोस्त आजाद के साथ भागलपुर जा रहा था, इसी बीच शाहजहांपुर गांव के पास सड़क हादसे में नईम और उसके दोस्त की मौत हो गई। मोहम्मद नईम और आजाद मजदूरी करते थे। दोनों की लाशें जैसे ही ईसापुर उनके घर पहुंची, घर में चीख-पुकार मच गई।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर समेत 5 लोगों की कोरोना से मौत..

नालंदा जिला में कोरोना संकमण से मौत की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। नालंदा में इनकम …