हनीमून मनाने लंदन गए तेजस्वी, घर पर CBI की छापेमारी, मांझी बोले- घर का भेदी लंका ढाहे

0

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव हनीमून मनाने लंदन गए हुए हैं । उधर, सीबीआई की टीम उनके सरकारी आवास यानि राबड़ी आवास पर छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी दिल्ली और पटना से लेकर गोपालगंज तक किया जा रहा है।

छापेमारी के खिलाफ प्रदर्शन
सीबीआई छापेमारी की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में आरजेडी कार्यकर्ता राबड़ी आवास के बाहर पहुंच गए हैं। वे सब केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये सत्ता का दुरुपयोग है। विधान परिषद में मिली सफलता से BJP डर गई है। इसके चलते ये छापेमारी की गई है।

नीतीश-लालू की नजदीकी से बौखलाई बीजेपी
आरजेडी विधायक मुकेश रोशन राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि जब से नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं तब से भाजपा का सिर दर्द बढ़ गया है और केंद्र सरकार ने अपने तोते CBI को राबड़ी देवी के आवास पर भेज दिया है। ऐसे समय में यह छापेमारी ठीक नहीं है, जब लालू प्रसाद का दिल्ली में इलाज चल रहा है और तेजस्वी यादव भी बाहर हैं।

इसे भी पढि़ए-दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

जीतनराम मांझी ने तेजस्वी पर साधा निशाना
सीबीआई रेड पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। राजद जहां इसे सत्ता का दुरुपयोग बता रहा है। वहीं पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने इशारों में लालू के छोटे बेटे तेजस्वी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्‌वीट किया- घर का भेदी लंका ढाए, मौका देखकर बाहर उड़ जाए। बता दें कि एक दिन पहले ही तेजस्वी अपनी पत्नी के साथ लंदन रवाना हुए हैं।

जमीन लेकर नौकरी देने का मामला
बताया जा रहा है कि सीबीआई की ये छापेमारी पैसे लेकर नौकरी देने के मामले में हो रही है।मामला रेलवे भर्ती घोटाले से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि 2004 से 2009 के बीच जब लालू रेलमंत्री थे, उस दौरान जॉब लगवाने के बदले में जमीन और प्लॉट लिए गए थे। CBI ने इसी मामले में जांच के बाद लालू और उनकी बेटी के खिलाफ नया केस दर्ज किया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…