दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

0

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदेश यात्रा है। दरअसल, तेजस्वी शादी के बाद ही हनीमून पर विदेश जाना चाहते थे । लेकिन तेजस्वी यादव को हनीमून का प्रोग्राम कैंसिल करना पड़ा था । क्योंकि उस समय पासपोर्ट को लेकर समस्या हो गई थी, जिसके बाद बाहर जाने का कार्यक्रम टल गया था.

लंदन में मनाएंगे हनीमून
तेजस्वी यादव शादी के करीब छह महीने बाद हनीमून मनाने के लिए लंदन रवाना हो गए हैं। हालांकि औपचारिक तौर पर इसे हनीमून का नाम नहीं दिया गया है । बताया गया है कि वो एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पत्नी के साथ लंदन जा रहे हैं । लेकिन लोगों का कहना है कि मौका भी है और दस्तूर भी है ऐसे में तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ लंदन रवाना हो गए हैं ।

आरजेडी में घमासान क्यों
बिहार में राज्यसभा की दो सीटों के लिए चुनाव होने हैं । लेकिन आरजेडी ने अब तक उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है। ऐसे में सवाल उठने लगा है कि जब पार्टी को नेता की जरूरत है तो वे पत्नी के साथ हनीमून मनाने लंदन चले गए।

किस कार्यक्रम में लेना है हिस्सा
दरअसल, लंदन में ट्रिनिटी कॉलेज कैम्ब्रिज के लेक्चर थिएटर मे होने वाले पैनल डिस्कशन में तेजस्वी यादव भाग लेंगे. जिसका विषय है ‘द फ्यूचर ऑफ अपोजिशन पॉलिटिक्स इन इंडिया’ । इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव के अलावा देश के कई नामी चेहरे भी शामिल होंगे जिसमें कांग्रेस के सलमान खुर्शीद,सीताराम येचुरी, तृणमूल सांसद मोइना मोइत्रा, प्रद्योत विक्रमदेव वर्मन शामिल हैं। तेजस्वी के साथ आरजेडी के सांसद मनोज झा भी लंदन गए हैं.

कब हुई थी शादी
तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की शादी पिछले साल 9 दिसंबर को हुई थी । उन्होंने अपनी स्कूल की दोस्त रिचेल के साथ शादी के सात फेरे लिए थे। रिचेल और तेजस्‍वी दिल्ली के दिल्ली पब्लिक स्‍कूल में साथ पढ़ते थे। तेजस्वी यादव के बिहार में डिप्टी सीएम का पद संभालने के बाद दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी। फिर बात शादी तक पहुंची।

रिचेल ने नाम बदला
तेजस्वी ने अंतरजातीय ही नहीं अंतरधार्मिक विवाह किया है। हालांकि, शादी के पहले दुल्‍हन ने हिंदू धर्म अपना लिया था। वो मूल रूप से हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं। दिल्ली की फ्रेंड्स कॉलोनी में उनका घर है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…