नालंदा के एक गांव में कोरोना का कहर, अबतक 6 लोगों की मौत से दहशत

0

नालंदा जिला में कोरोना का कहर जारी है । मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है । नालंदा जिला के एक गांव में कोरोना से अबतक छह लोगों की मौत हो गई है । जिसके बाद गांव के लोग दहशत में हैं। गांव के लोग डरे सहमे हैं। मरने वालों में पूर्व मुखिया भी शामिल हैं।

कोरोना का हॉटस्पॉट बना चेरो गांव
सरमेरा प्रखंड का चेरो गांव इन दिनों कोरोना के लिए हॉट स्पॉट बना है। चेरो गांव में पिछले 15 दिनों में कोरोना से 6 लोगों की मौत हो गई है। पिछले 24 घंटे में चेरो गांव से दो सहोदर भाई की भी मौत हो गई है।जिसमें पूर्व मुखिया भी शामिल हैं। मरने वालों में सदन सिंह, ललन सिंह, आभा कुमारी, पंजू सिंह और सुनील कुमार शामिल हैं। इन सभी की मौत कोरोना से हुई है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कोरोना से फिल्म निर्माता और वकील समेत 6 लोगों की मौत

पूर्व मुखिया की मौत
चेरो गांव के रहने वाले 55 साल के सदन सिंह की कोरोना से मौत हो गई है। सदन सिंह पूर्व मुखिया थे और उनका इलाज पटना एम्स में चल रहा था। वे लगभग 14 दिनों से पटना एम्स में भर्ती थे। सदन सिंह के छोटे भाई का एक दिन पहले ही कोरोना से निधन हो गया था। बताया जा रहा है कि 50 साल के ललन सिंह की मौत इलाज के अभाव में हो गई। पांच दिन पहले इनकी तबीयत खराब हुई थी। इसके बाद इलाज के लिए शेखपुरा ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया। लेकिन पटना में कहीं भी भर्ती नहीं लेने के बाद वापस घर आने के क्रम में रास्ते में ही इनकी मौत हो गई।

दहशत में हैं ग्रामीण
पिछले 15 दिनों में चेरो गांव में 6 लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। गांव वालों का कहना है कि 25 अप्रैल को चेरो गांव की आभा कुमारी की कोरोना से मौत हुई थी। उसके 4 दिन बाद इनकी चचेरी सास का कोरोना से निधन हो गया। फिर 6 मई को 55 साल के पंजू सिंह का और 51 साल के सुनील कुमार की मौत कोरोना से हो गई थी। उसके बाद ललन सिंह और सदन सिंह ने भी कोरोना से दम तोड़ दिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…