शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़.. गोलीबारी में दारोगा की मौत

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है. शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. जिसमें गोली लगने से दारोगा की मौत हो गई है. जबकि चौकीदार गंभीर रुप से जख्मी हो गया है.

कहां हुआ मुठभेड़
सनसनीखेज वारदात सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज के कुंवारी गांव में हुई है. पुलिस की खबर मिली थी कि इस गांव में अवैध शराब की तस्करी हो रही है। जिसकी जांच के लिए पुलिस टीम कुंवारी गांव पहुंची थी। टीम का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर दिनेश राम कर रहे थे।

गांव पहुंचते ही फायरिंग शुरू
जैसे ही पुलिस टीम कुंवारी गांव पहुंची वैसे ही शराब माफिया ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस को संभलने का मौका नहीं मिला। हमले में दारोगा दिनेश राम और एक चौकीदार को गोली लगी।

रास्ते में दारोगा की मौत
गोली लगने के बाद दारोगा दिनेश राम और चौकीदार लालबाबू को इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही दारोगा की मौत हो गई जबकि घायल चौकीदार की हालत भी गंभीर बनी हुई है

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। दारोगा की शहादत के बाद पुलिसकर्मियों में भारी आक्रोश है। जिले के एसपी सहित विभाग के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं गंभीर रुप से जख्मी चौकीदार का इलाज एक निजी हर्ष नर्सिंग होम में चल रहा है।

आरोपी की तलाश शुरू
पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक बदमाश को भी गोली लगी है। मुठभेड़ के दौरान कई बदमाश फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है.

नेपाल सीमा पर वारदात
बताया जा रहा है कि जहां यह मुठभेड़ हुई है वो भारत-नेपाल सीमा में मात्र आधा किलोमीटर की दूरी पर है। कोरोना के दौरान भारत-नेपाल की सीमा को सील कर दिया गया था, हालांकि नेपाल ने अपनी तरफ से सीमा को खोल दिया है लेकिन भारत ने इसे अभी भी बंद किया हुआ है। खुली सीमा होने की वजह से इलाके में तस्कर नेपाल से आसानी से शराब की सप्लाई जिले समेत आसपास के इलाकों में करते हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार पुलिस में चालक सिपाही और होमगार्ड सिपाही का रिजल्ट घोषित.. अपना रिजल्ट यहां चेक करें

CSBC Bihar Police Driver Constable Result 2021: केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से गुरुवार को बिह…