Home खास खबरें एक बार फिर उद्घाटन से पहले बह गया पुल.. टापू में तब्दील हो गया पूरा इलाका

एक बार फिर उद्घाटन से पहले बह गया पुल.. टापू में तब्दील हो गया पूरा इलाका

0

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले उद्घाटन का दौर चल रहा है. केंद्र और बिहार सरकार रोजाना कुछ ना कुछ का शिलान्यास या उद्घाटन कर रही है. प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर कई परियोजनाओं का शुभारंभ करने वाले हैं. लेकिन एक बार फिर बिहार में उद्घाटन से पहले एक पुल बह गया है.

बह गया गोवाबाड़ी पुल
किशनगंज जिला में एक निर्माणाधीन गोवाबाड़ी पुल बह गया। ये मामला दिघलबैंक प्रखंड के पथरघट्टी पंचायत का है। जानकारी के मुताबिक गोवाबाड़ी पुल को 1 करोड़ 42 लाख की लागत से बनाया जा रहा था. लेकिन कनकई नदी की तेज बहाव में पुल पानी में बह गया.

टापू में तब्दील हो गया इलाका
इस इलाके के लोग फिलहाल बाढ़ की विभीषिका झेल रहे हैं। पथरघट्टी के ग्वालटोली के पास कनकई नदी का बहाव तेज हो गया, जिसके कारण कच्ची सड़क तेजी से कटती गई। बताया जाता है कि अब पुल के एक हिस्से के धंस जाने से उधर का पूरा इलाका टापू की शक्ल ले चुका है।

अनियमितता का आरोप
पुल के टूटने के बाद स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुल निर्माण में अनियमितता बरती गई है। इसके साथ ही उनका कहना है कि संवेदक और अभियंता ने नियमों को ताक पर रख कर पुल निर्माण कार्य किया है। ग्रामीणों की मांग है कि इस मामले में जांच करके दोषियों पर कार्रवाई की जाय।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…