Home कोरोना अपडेट नालंदा में थर्ड फेज की ओर बढ़ा कोरोना, क्रिकेट खेलने से 3 लड़के हुए पॉजिटिव

नालंदा में थर्ड फेज की ओर बढ़ा कोरोना, क्रिकेट खेलने से 3 लड़के हुए पॉजिटिव

0

नालंदा में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है. दुबई से लौटे युवक के संपर्क में आए एक के बाद कुल छह लोग अब तक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। रविवार को डॉक्टर में पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह जिला डेंजर जोन में चला गया है। लॉकडाउन में कोरोना का चेन तोड़ने की कोशिश हो रही थी लेकिन यह चेन टूटने के बजाए फेज थर्ड की ओर चला गया।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में सरकारी डॉक्टर को हुआ कोरोना.. स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप

थर्ड फेज की ओर बढ़ रहा है नालंदा
नालंदा के सिविल सर्जन डॉ राम सिंह का कहना है कि पॉजिटिव केस मिलने के बाद खासगंज, शेखाना आदि मोहल्ले में उनके सम्पर्क में आए लोगों को फिर से क्वरंटाइन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नालंदा अब थर्ड स्टेज की ओर बढ़ रहा है। इसे रोकने के लिए हम तमाम जनता को एकजुट होकर सरकार के गाइड लाइन का शक्ति से पालन करना होगा।

इसे भी पढ़िए-ब्रेकिंग न्यूज: नालंदा में 4 और कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप

क्रिकेट खेलने से 3 लड़कों में संक्रमण
रविवार को बिहारशरीफ में कोरोना के चार नए मरीज मिले हैं. जिसमें तीन शेखाना के रहने वाले हैं. उनकी उम्र 12 साल,17 साल और 22 साल है. इन तीनों को क्रिकेट खेलने की वजह से कोराना हुआ है । बताया जा रहा है कि दो दिन पहले शेखाना के जिस लड़के को कोरोना हुआ था . उसके साथ इन तीनों लड़कों ने क्रिकेट खेला था । जिसके बाद ये तीनों लड़के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं .

इसे भी पढ़िए-बिहार सरकार की रेड,ऑरेंज और ग्रीन जोन की लिस्ट जारी .. कौन जिला किस जोन में जानिए

डीएम एसपी समेत 30 अफसर क्वारंटाइन
बिहारशरीफ में सदर पीएचसी प्रभारी डॉक्टर के पॉजिटिव होते ही जिला व पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। डीएम-एसपी के साथ बैठक में पॉजिटिव डॉक्टर के साथ कई वरीय पदाधिकारी भी शामिल हुए थे। स्वास्थ्य प्रबंधक हेमंत कुमार ने बताया कि डीएम, एसपी, सीएस समेत जिले के 30 पदाधिकारियों के जांच के लिए सैंपल लिया गया है। जांच रिपोर्ट आने तक सभी होम क्वारंटाइन रहेंगे।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में डीएम, एसपी और सिविल सर्जन समेत 200 लोगों कोरोना टेस्ट

नालंदा में अब तक 2 मरीज ठीक हुए
नालंदा जिला में कोरोना के अब तक 11 मरीज हैं . जिसमें 2 मरीज ठीक होकर अस्पताल से घर लौट चुके हैं. बाकी 9 मरीजों को अस्पताल में इलाज चल रहा है । ये सभी बिहारशरीफ के रहने वाले है. जिसमें 4 शेखाना, 4 खासगंज और 1 प्रभारी डॉक्टर हैं

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…