Home पुलिस प्रशासन लॉकडाउन में मछली भात की पार्टी पर DSP-BDO पर गिरी गाज, 25 पर FIR

लॉकडाउन में मछली भात की पार्टी पर DSP-BDO पर गिरी गाज, 25 पर FIR

0

लॉकडाउन के दौरान मछली भात का पार्टी करना बिहार के शिक्षा मंत्री के स्टाफ को महंगा पड़ गया. साथ ही DSP और BDO पर भी गाज गिरा है. पुलिस ने इस मामले में शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के निजी सहायक पिंटू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डीएसपी-बीडीओ होंगे सस्पेंड
बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने पिंटू यादव सहित जहानाबाद के एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव, बीईओ, बीडीओ के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया। पिंटू को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि, तीनों अधिकारी निलंबित किए जाएंगे।

क्या है पूरा मामला
बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के स्टाफ और करीबी माने जाने वाले पिंटू यादव ने 15 अप्रैल को लॉकडाउन कानून को ठेंगा दिखाते हुए अपने नए और आलीशान घर में मछली पार्टी का आयोजन किया था. ये पार्टी मखदुमपुर प्रखंड के सुगांव गांव में आयोजित की गई थी. जिसमें जहानाबाद के एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव, बीईओ, बीडीओ सहित जिले के कई वरीय अधिकारी और आसपास के सौ से अधिक लोग शामिल थे।. इसको पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था, लेकिन इसकी जानकारी बाद में मीडिया में आई जिसके बाद मंत्री कृष्णनंदन वर्मा को सफाई देनी पड़ी.

मंत्री की सफाई
इस पार्टी में मंत्री के कई करीबी लोगों के साथ ही जिले के कई अफसर और डीएसपी के भी शामिल होने की खबर आई थी. करीब डेढ़ सौ लोगों की इस पार्टी में मछली बनाने के लिए बाहर के कारीगरों को बुलाया गया था और इस पार्टी में जहानाबाद समेत शिक्षा विभाग के कई बड़े अधिकारी भी शामिल थे. जब इस पार्टी की जानकारी मीडिया को लगी तो इससे बचने के लिए पार्टी के सबूत नष्‍ट कर दिए गए. इस मामले में बिहार के शिक्षा मंत्री ने कोई जानकारी न होने की बात कही थी. साथ ही ये भी कहा था कि जो भी लोग इसके लिए दोषी होंगे उनपर कार्रवाई होगी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …