लोजपा प्रमुख चिराग पासवान कोरोना संक्रमित.. तबियत ज्यादा बिगड़ी

0

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान को भी कोरोना हो गया है। आरटी-पीसीआर रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए जाते ही चिराग ने खुद को आइसोलेट कर लिया। उनकी तबियत पहले से कुछ ज्यादा बिगड़ गई है । इस वक्‍त होम क्‍वारंटीन में उनका इलाज चल रहा है।

होम आइसोलेशन में चिराग
मिली जानकारी के अनुसार चिराग के इलाज के लिए डॉक्‍टरों की सलाह पर घर पर ही सारी व्‍यवस्‍था कर दी गई है। तीन दिन पहले उन्होंने कोरोना वायरस की जांच के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया था. लोक जनशक्ति पार्टी के बिहार प्रदेश मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू ने इसकी जानकारी दी है। उनकी सेहत पहले से कुछ बिगड़ी हुई है। डॉक्‍टर उनकी स्थिति पर लगातार नज़र रख रहे हैं।

इसे भी पढ़िए-यात्रिगण कृपया ध्यान दें… पटना- गया रूट पर डायवर्जन बहा, कई गाड़ियां फंसी

प्रार्थना का दौर जारी
डॉक्‍टरों की सलाह पर चिराग का बेहतर इलाज हो रहा है। इस वक्‍त पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और छोटे-बड़े नेता चिराग की सलामती की दुआ मांग रहे हैं। लोजपा प्रमुख के कोरोना पॉजिटिव होने से उनका परिवार और पार्टी के लोग काफी दु:खी है। ईश्‍वर से उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

4 दिन पहले संक्रमित होने की सूचना दी थी

चिराग पासवान ने चार दिन पहले यानि 10 मई को ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि कोरोना के लक्षण जैसे बुख़ार और सर में दर्द होने के कारण मैंने RT- PCR टेस्ट होने दे दिया है और एहतियातन अपने आप को आइसोलेट कर लिया है।आप सभी से भी आग्रह है की कोरोना से जुड़े लक्षण आने पर उन्हें नज़रअन्दाज़ ना करें तुरंत जाँच करवाए और पॉज़िटिव आने पर उपचार शुरू करवाए।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …