नालंदा में जेडीयू नेता का सेक्स वीडियो वायरल.. ऑनलाइन सेक्स रैकेट का जाल..

0
नालंदा में जेडीयू के एक नेता सेक्स वीडियो वायरल हो रहा है । जिसके बाद जिले की सियासत गरमा गई है। वायरल वीडियो में जेडीयू नेता ऑनलाइन एक लड़की से नग्न अवस्था में अश्लील हरकतें करते दिख रहा है। साथ ही लड़की को नोटों का बंडल दिखा रहा है ।
किस नेता का वीडियो वायरल
जेडीयू के जिस नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसका नाम बादल कुमार है। जेडीयू का ये नेता राजगीर दलित प्रकोष्ठ का सदस्य है।
वायरल वीडियो में क्या है
वायरल वीडियो में जेडीयू नेता बादल कुमार ऑनलाइन सेक्स करते दिख रहे हैं। वीडियो में मोबाइल स्क्रीन पर दूसरी तरफ एक नग्न अवस्था में एक लड़की दिख रही है। जिससे पहले वो चैट करते हैं। फिर नोटों का बंडल दिखाते हैं। उनके हाथ में पांच सौ और सौ-सौ रुपए के नोटों का एक बंडल है। इसके बाद बादल कुमार कपड़ा खोलते हैं फिर वो ऑनलाइन सेक्स करते हैं।
पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल
वीडियो वायरल होने पर जेडीयू नेता बादल कुमार ने सफाई दी है । उनका कहना है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं और होम आइसोलेशन में हैं। इसी दौरान रात में किसी ने वीडियो कॉल किया और उसमें लड़की अश्लील हरकत करने लगी बाद में उसका स्क्रीन रिकॉर्डिंग कर एक व्यक्ति ने ₹21 हजार की मांग की जब मैंने रुपए नहीं दिए तो उसने मेरे वीडियो को वायरल कर दिया उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में साइबर सेल में उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई है।
युवाओं के लिए सबक
जेडीयू नेता तो ऑनलाइन सेक्स रैकेट के शिकार बन गए हैं। लेकिन ये हजारों युवाओं के लिए सबक भी है कि जोश में आकर ऐसी कोई गलती ना करें। नहीं तो आप भी इस तरह ऑनलाइन सेक्स रैकेट का शिकार हो सकते हैं और फिर बाद में आपको शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ेगी । साथ ही पैसों का भी नुकसान उठाना पड़ेगा।
बादल कुमार पर कार्रवाई हो
जेडीयू नेता बादल कुमार पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। क्योंकि वे नेता हैं उनके कुछ समर्थक होते हैं। अगर नेता ही इस तरह की हरकत करेगा तो उनके समर्थक क्या करेंगे। मतलब नेता के चरित्र पर सवाल तो उठता ही है ।
Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) में दो फांड़.. बंट गया पासवान परिवार.. सभी सांसद भी अलग

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी में बड़ी बगावत हुई है । साथ ही रामविलास पा…