Home कोरोना अपडेट बिहार में कोरोना ने तेजी से पसारा पैर.. मरीजों की संख्या 80 के पार..

बिहार में कोरोना ने तेजी से पसारा पैर.. मरीजों की संख्या 80 के पार..

0

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. गुरुवार को बिहार में 8 नए मरीज मिले हैं. जिसमें एक ही परिवार के 6 लोग शामिल हैं. जिसके बाद सूबे में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 80 हो गई है.

मुंगेर में हाईअलर्ट
गुरुवार को बिहार में 8 नए मरीज मिले हैं उसमें छह मुंगेर के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के रहने वाले हैं. जिसमें 20 साल,55 साल,26 की साल की महिला में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है. वहीं एक 2 वर्षीय बच्ची के साथ 36 और 38 वर्षीय पुरुष में भी कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि की गई है. स्वास्थ्य विभाग ने मुंगेर के जिलाधिकारी और सिविल सर्जन को अलर्ट जारी करते हुए सभी मरीजों से जुड़े और संपर्क में आये लोगों को चिन्हित कर क्वारेंटाइन करने का आदेश जारी किया है साथ ही संबंधित इलाके को सील करने का भी निर्देश दिया है. बिहार में सीवान के बाद सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीजों वाला जिला अब मुंगेर बन गया है जहां अब तक 14 लोगों में पॉजिटिव की पुष्टि हुई है.

इसे भी पढ़िए-कोरोना से जंग : नालंदा,नवादा समेत 4 जिलों में डोर टू डोर स्क्रीनिंग

बक्सर में मिले दो मरीज
इससे पहले गुरुवार को दिन में भी दो लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। दोनों नए मरीज बक्सर जिले के रहने वाले हैं। ये दोनों पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बिहार के बक्सर आए थे। एक मरीज की उम्र 67 साल और दूसरे मरीज की उम्र 37 साल है।

इसे भी पढ़िए- सनसनीखेज खुलासा: नालंदा में हुआ था तब्लीगी मरकज सम्मेलन, सैंकड़ों जमाती शामिल

बिहार के किस जिले में कितने मरीज
बिहार में कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित सीवान जिला है। जहां कोरोना के 29 मरीज हैं। वहीं, दूसरे स्थान पर मुंगेर है . जहां कोरोना पॉजिटिव की संख्या 14 हो गई है। इसके अलावा बेगूसराय में 8, पटना और नालंदा में 6, गया में 5, नवादा और गोपालगंज में 3, बक्सर में 2 मरीज हैं. साथ ही लखीसराय, भागलपुर, वैशाली में एक-एक मरीज मिले हैं।

Nalanda police ne ki pitai

Posted by Nalanda Live on Wednesday, April 15, 2020

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…